Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

भाजपा के नेतृत्व में इस बार बंगाल में परिवर्तन होगा, अभूतपूर्व बदलाव होना निश्चित है : यदुनाथ पांडे

रामगढ़ : सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास ही भाजपा की मूल मंत्र हैं। मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। बंगाल में इस बार परिवर्तन होने जा रहा है , अभूतपूर्व बदलाव होना निश्चित है। बंगाल राज्य में चुनाव निकट है। आसाम में तो भाजपा की सरकार है। आसाम में तो भाजपा क्विट् करेंगी, सबसे बड़ी बात है ,बंगाल में परिवर्तन होने जा रहा है अभूतपूर्व परिवर्तन होने वाला है।

यह बात पूर्व सांसद सह भाजपा नेता यदुनाथ पांडेय ने कही। श्री पांडे नईसराय रामगढ़ के बजरंगबली मंदिर परिषर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि जनता को जो कुछ नजर आ रहा है , वही बाहर भी है अंदर भी है। जैसे सरस्वती की अंदर सलिला दिखती नहीं है, संगम में जाकर गंगा जमुना और सरस्वती मिल मिल जाती है।

बंगाल में बहुत कुछ दिख नहीं रहा, ममता सरकार की तानाशाही और भय के वातावरण में भी जनता सड़क पर उतर रही है। चाहे हमारे राष्ट्रीय नेता अमित शाह जा रहे हो या चड्ढा जी या प्रधानमंत्री का हो, डोरा जनता सड़कों पर उतर रही है। अभी-अभी नगर निगम चुनाव मैं गुजरात मैं दिखा, केरल, , आंध्र और तमिलनाडु में भाजपा भारी रही है। अब आसाम, बंगाल में चुनाव होने वाला है। यदुनाथ पांडे ने कहा कि कांग्रेस का सफाया हो गया है जनता ने इसे नकार दिया।

किसान आंदोलन के नाम खालिस्तानी झंडा उठाया जा रहा है उसकी तस्वीरों को लहराया जा रहा है। चाहे साहिनबाग हो, छात्र आंदोलन या फिर किसान आंदोलन, सब में एक ही चेहरा उभरा है। 26जनवरी को हुड़दंग करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। सब के सब जेल जाएंगे। श्री पांडे ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास ही भाजपा की मूल मंत्र हैं।

मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है कोरोना से महामारी के दौर में भी केंद्र सरकार ने अच्छा बजट पेश किया जनता के राहत के लिए किसी भी तरह का टैक्स नहीं लगाया गया। केंद्रीय बजट की चारों ओर सराहना हो रही है। मौके मौके पर राजू रंजन तिवारी दिलीप कुमार सिंह धनंजय कुमार पुटुस, दिनेश पाठक ,वसूद तिवारी, भीम सिंह चौहान, संतोष आदि मौजूद थे।