Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

इंदौर के फरार भूमाफिया की प्रापर्टी का ब्योरा पहुंचा एसआइटी तक

इंदौर। जमीन घोटाले में फरार भूमाफिया पर पुलिस ने चौतरफा शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। उनके पार्टनर, स्वजन और रिश्तेदारों के नाम पर दर्ज कंपनियों का रिकार्ड खंगाला जा रहा है। नगर निगम से प्रापर्टी का ब्योरा मांगा है। स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआइटी) ने 25 से ज्यादा माफिया की सूची तैयार की है। एसपी (पूर्वी) आशुतोष बागरी के मुताबिक, नगर निगम से आरोपित सुरेंद्र संघवी, दीपक जैन, केशव नाचानी, ओमप्रकाश धनवानी सहित अन्य की प्रापर्टी की जानकारी मिल चुकी है। दिलीप जैन के नाम से कोई प्रापर्टी नहीं मिली।

कुछ संपत्तियां ऐसी मिली हैं जो माफिया ने रिश्तेदार और स्वजन के नाम से खरीदी हैं। पुलिस ने अवैध निर्माण तोड़ने के लिए नगर निगम को पत्र लिख दिया है। उधर, पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि पुष्प विहार जमीन घोटाले में एक मॉल संचालक और बाबी छाबड़ा भी शामिल है। केशव नाचानी से उसकी सौदेबाजी भी चल रही थी। बाबी छाबड़ा द्वारा ही संचालक मंडल बनाया गया था। उसके बेटे की शादी का कार्यक्रम भी इसी जमीन पर हुआ था। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने शहर के करीब 25 माफिया को चिह्नित किया है। इसमें बाबी छाबड़ा सहित छब्बू, बब्बू, शैलेंद्र दर्डा, नीलू पंजवानी सहित कई लोगों के नाम हैं।

भूमाफिया पर गाड़ी फोड़ने का आरोप

गौरीनगर निवासी गोपाल यादव ने अमरसिंह चौहान और उसके बेटे पर गाड़ी में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है। इस मामले में विजय नगर थाने में शिकायत की गई है। आरोपित पूर्व पार्षद कमलेश चौहान का पति है और राधिकाकुंज जमीन घोटाले में भी शामिल रहा है। गोपाल के मुताबिक वह रेती-गिट्टी का व्यवसाय करता है। आरोपित उससे रुपये की मांग कर रहा था। चौहान ने भी गोपाल की शिकायत की है।