Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

छावनी परिषद हुकूमत से नही बल्कि जनता के टैक्स से चलती है : बेदी

मोटर्स यूनियन प्रतिनिधियों ने छावनी परिषद के बैठक का किया बहिष्कार

रामगढ़ : किसी के हुकूमत और मार्शल कानून के तहत नहीं चलती छावनी परिषद। हमारे द्वारा दिए जाने वाले टैक्स से चलती है छावनी परिषद । बावजूद इसके हमें कोई सुविधा नहीं मिलती । जिसका हम विरोध करते हैं

 

इस उग्र तेवर में कांग्रेसी नेता बलजीत सिंह बेदी को उस वक्त छावनी परिषद के परिसर में बयान देते हुए सुना गया जब छावनी परिषद सीईओ द्वारा मोटर्स यूनियन प्रतिनिधियों की एक विशेष बैठक रामगढ़ पुराना बस स्टैंड से ट्रैकर , टेंपो के स्टैंड के परिवर्तन के सवाल पर बैठक बुलाई गई, जिसका वहां पहुंचे प्रतिनिधियों ने बहिष्कार कर डाला । यूनियन के प्रतिनिधियों का आरोप है कि बगैर लिखित सूचना और एजेंडा के परिषद की ओर से बैठक बुलाई गई जिस कारन उनके द्वारा विरोध किया गया ।

अपना विरोध व्यक्त कर रहे हैं मोटर यूनियन के पदाधिकारी कांग्रेसी नेता बलजीत सिंह बेदी ने छावनी परिषद के अधिकारी पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए कहा कि हम लाखों रुपए का टैक्स देते हैं उसके बावजूद भी हमें किसी प्रकार की कोई सुविधा नहीं मिलती। ना सफाई, न नाली, न पार्किंग लेकिन उसके बावजूद भी जब जनहित की बात आती है, रामगढ़ को स्वच्छ और सुंदर बनाने की बात आती है । तो हम चले आते हैं लेकिन फिर भी वहां पर अधिकारी के द्वारा तानाशाही रवैया का प्रयोग किया जाएगा तो हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। आप सुने क्या कहते हैं बलजीत सिंह बेदी ।