Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

श्योपुर के विजयपुर में लूट पीड़‍ित किराना व्यापारी के घर पर बदमाशों ने की फायरिंग

विजयपुर, श्योपुर। विजयपुर कस्बे में 2 बदमाशों ने लूट के पीड़ित किराना व्यापारी के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर पड़ोसी बाहर आए तो बदमाश मौके से भाग गए। पड़ोसी ने किराना व्यापारी को फायरिंग की सूचना दी। रात में पुलिस मौके पर पहुंच गई और मौके से दो खाली कारतूस बरामद किए। घटना सोमवार रात करीब 10.15 बजे की है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बदमाशों के हेलमेट पहने होने के कारण उनकी पहचान नहीं हो पाई है

यहां बता दें, 30 वर्षीय संतोष शाह पुत्र गनेश शाह निवासी मंडी कार्यालय के पास किराना स्टोर की दुकान है। शाह रविवार रात 8 बजे अपनी दुकान बंद कर वार्ड 11 में अपने दूसरे मकान पर चले गए। रात करीब 10.15 बजे 2 बदमाश आए और कट्टे से ताबड़तोड़ 2 फायर शाह के मकान को निशाना बनाकर करने लगे। गोली की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले बाइक शोरूम संचालक योगेश बंसल बाहर आए तो बदमाश मौके से भाग गए। बंसल ने किराना व्यापारी को सूचना दी। व्यापारी ने फोन कर पुलिस को बताया। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां 2 कारतूस के खाली खोखा मिले। जिसे पुलिस अपने साथ ले गई।

घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई

रात करीब 10.15 बजे 2 बदमाश हेलमेट पहने हुए पैदल-पैदल श्री शाह के घर तक आए। सफेद टीशर्ट पहने हुए बदमाश ने कट्टा निकालकर लोड किया और किराना व्यापारी की घर पर फायर कर दिया। बदमाश ने कट्टा काली जैकेट हुए युवक को दिया। दूसरे बदमाश ने भी फायर किया और पैदल-पैदल दोनों वहां से भाग गए। गोली किराना व्यापारी के दूसरी मंजिल की दीवार पर लगी है।

25 जनवरी को आंखों मे मिर्ची पाउडर डालकर हो चुकी है व्यापारी के साथ लूट

यहां बता दें, 25 जनवरी की रात करीब 8 बजे संतोष ने दुकान का शटर नीचे किया और बगल में स्थित जीना से ऊपर जाने लगे। इसी दौरान एक बाइक पर 2 युवक आए। एक युवक ने अंकल बोलकर संतोष को आवाज देकर रोका। संतोष के रुकते ही बाइक सवार पीछे आए और पता पूछने के बहाने उनकी आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक दिया। व्यापारी अपनी आंखों को मलने लगे, इसी दौरान एक बदमाश ने गले में डली सोने की जंजीर लूटकर भागने लगे। बताया जाता है, कि एक राहगीर ने बदमाशों को रोकने का प्रयास भी किया, लेकिन पीछे बैठे बदमाश ने कट्टा लहराकर उसे डरा दिया। इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है।

लूट के बाद दूसरे मकान में रहते हैं व्यापारी

किराना व्यापारी का कहना है, कि 25 जनवरी को लूट की घटना के बाद वह परिवार सहित वार्ड 11 स्थित शाह गली में अपने दूसरे मकान में शिफ्ट हो गए हैं। यही वजह है, कि सोमवार रात जब बदमाशों ने फायरिंग की तो मकान खाली था। जिससे किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। हालांकि मकान की दीवार में छेद जरूर हुआ है।

रात में फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। 2 खाली कारतूस मिले हैं। सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों की पहचान कर रहे हैं। – एनके शर्मा, थाना प्रभारी विजयपुर