Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

सीधी बस हादसा : छुहिया घाटी में सड़क मरम्मत का काम हुआ शुरू

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी में हुए बस हादसे के बाद छुहिया घाटी में लगातार सड़क मरम्मत का कार्य शुरू हो गया है। कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया है। बता दें कि 23 फरवरी से 6 मार्च तक यह कार्य किया जाएगा। जिसके लिए दोपहिया और चार पहिया वाहनों को वन वे से आने-जाने की अनुमति रहेगी तो वहीं बड़े वाहनों को प्रतिबंधित किया गया है इसके लिए अन्य मार्ग तय किया गया है। अब बड़े वाहन गुढ होकर आएंगे और जाएंगे। इस तारीख को एमपीआरडीसी द्वारा किया जा रहा है। मंगलवार की सुबह मशीनों से काम शुरू कर दिया गया है।

बता दें कि घाटी में जाम लगने के कारण शरदा पटना गांव में बस नहर में डूबने से 54 लोग की मौत हो गई थी, तो वहीं 7 लोगों को जिंदा बचा लिया गया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक दिवसीय दौरे के दौरान जिला प्रशासन सहित एमपीआरडीसी की टीम को सख्त लहजे में निर्देश दिया था कि जल्द से जल्द मरम्मत कार्य किया जाए ताकि आवागमन में किसी को कोई असुविधा ना हो। और ऐसी घटना दुर्घटना से बचा जा सके। पंकज कुमावत पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घाटी पर एक कैंप लगाया गया है, जिसमें पुलिस बल तैनात किया गया है। आवागमन में कोई दिक्कत नहीं हो, जाम की स्थिति निर्मित नहीं हो इसकी विशेष निगरानी की जा रही है।