Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

साइकिल से विधानसभा की चढ़ाई नहीं कर पाए कांग्रेसी, बीच रास्ते कार में हुए सवार

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा का 22 फरवरी से 26 मार्च तक शुरू हो गया है। इस दौरान पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस विधायक साइकिल से विधानसभा भवन का घेराव करने पहुंचे। लेकिन अधिकतर विधानसभा की चढ़ाई नहीं चढ़ पाए और उन्हें कार में सवार होना पड़ा। कांग्रेस कार्यकर्ता साइकिलें लेकर लौट आए।

जानकारी के मुताबिक, राज्य में पेट्रोल-डीजल की कीमतों के विरोध में सोमवार सुबह 9:30 बजे पीसी शर्मा, जीतू पटवारी, संजय यादव, कुणाल चौधरी समेत अन्य विधायकसा साइकिल चलाकर विधानसभा भवन का घेराव करने निकले थे। लेकिन कुछ ही देर बाद पूर्व मंत्री पीसी शर्मा की सांस फूलने लगी और वे चढ़ाई चढ़ नहीं पाए। चढ़ाई को देखते हुए आखिरकार कार मंगवानी पड़ी और जीतू पटवारी के साथ उन्होंने आगे का रास्ता कार से तय किया।

लांकि कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद, कुणाल चौधरी विधानसभा तक साइकिल से पहुंचे। लेकिन ये दोनों भी चढ़ाई पर अपनी-अपनी साइकिल को धक्का देते दिखे। वहीं पुलिस सख्ती दिखाते हुए बैरिकेड्स लगाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को विधानसभा नहीं जाने दिया। सिर्फ विधायकों को आगे जाने दिया गया।