Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

कोकीन के साथ गिरफ्तार हुई बीजेपी नेत्री, दिग्विजय सिंह ने BJP को दी ये नसीहत

भोपाल: प.बंगाल में बीजेपी नेत्री पामेला गोस्वामी के कोकीन के साथ गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता ने बीजेपी पर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी को सोचना चाहिए कि क्या ऐसे युवा- युवतियों को पद पर रखना चाहिए या नहीं।

PunjabKesari

शुक्रवार शाम 100 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तारी के बाद बीजेपी नेत्री पामेला गोस्वामी चारों तरफ से घिर गई है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह व कांग्रेस नेता ने ट्वीट करते हुए कहा कि जिस प्रकार से युवा चाहिए या कलाकारों में ज़हरीले नशे का प्रयोग बढ़ रहा है, वह वाकई में चिंताजनक है। ऐसे में बीजेपी को सोचना चाहिए कि ऐसे युवा-युवतियों को पद पर रखना नहीं।

आपको बता दें कि पामेला गोस्वामी को शुक्रवार शाम उनके दोस्त प्रवीर कुमार के साथ 100 ग्राम कोकीन के साथ न्यू अलीपुर इलाके गिरफ्तार किया गया था। दोनों एक ही कार में सवार थे। पामेला प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव है।