Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

बंद कराने पहुंचे कांग्रेसियों से बोले दुकानदार- न हमें कांग्रेस खाने को देती हैं न BJP

इंदौर: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों की वजह से प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरा देश परेशान हो गया है। बढ़ती महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है, वही विपक्ष को भी सत्ता पक्ष को घेरने का एक और मौका दे दिया है। प्रदेश में पेट्रोल, डीजल और गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर आज प्रदेश व्यापी आधे दिन के बंद का आह्वान किया गया है।

सुबह से ही कांग्रेसी बंद को सफल बनाने के लिए कवायद में जुटे हैं। सड़क पर उतर कर दुकानों को बंद करवाया जा रहा है और पेट्रोल, डीजल की मूल्य वृद्धि के खिलाफ किए जा रहे इस विरोध में समर्थन मांगा जा रहा है। कई स्थानों पर जहां बंद को स्वैच्छिक समर्थन मिल रहा है तो वहीं कई स्थानों पर नोकझोंक की स्थिति भी नजर आ रही है।

कुछ ऐसा ही नजारा आर्थिक राजधानी इंदौर में उस समय नजर आया, जब कांग्रेसी राजवाड़ा स्थित एक दुकान को बंद करवाने पहुंचे, लेकिन दुकानदार ने बंद को समर्थन ना देते हुए दुकान खुले रखने की बात है, जिस पर कांग्रेस से जुड़ी महिला नेत्रियों ने उसे अंधभक्त बताते हुए गलत बात के लिए विरोध जताने की सीख दे डाली। हालांकि नोकझोंक के बाद भी दुकानदार ने राजनीतिक पृष्ठभूमि से इनकार करते हुए अपने व्यापार को जारी रखने और बंद का समर्थन ना करने का फैसला लिया।

बहरहाल आर्थिक राजधानी इंदौर में बंद को लेकर फिलहाल कांग्रेस को सफलता मिलती नजर आ रही है, क्योंकि अधिकांश दुकानें फिलहाल बंद है, हालांकि इंदौर में व्यापार लगभग 11 बजे के बाद ही शुरू होता है और बंद दोपहर 1 बजे तक ही है।