Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

बंद कराने पहुंचे कांग्रेसियों से बोले दुकानदार- न हमें कांग्रेस खाने को देती हैं न BJP

इंदौर: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों की वजह से प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरा देश परेशान हो गया है। बढ़ती महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है, वही विपक्ष को भी सत्ता पक्ष को घेरने का एक और मौका दे दिया है। प्रदेश में पेट्रोल, डीजल और गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर आज प्रदेश व्यापी आधे दिन के बंद का आह्वान किया गया है।

सुबह से ही कांग्रेसी बंद को सफल बनाने के लिए कवायद में जुटे हैं। सड़क पर उतर कर दुकानों को बंद करवाया जा रहा है और पेट्रोल, डीजल की मूल्य वृद्धि के खिलाफ किए जा रहे इस विरोध में समर्थन मांगा जा रहा है। कई स्थानों पर जहां बंद को स्वैच्छिक समर्थन मिल रहा है तो वहीं कई स्थानों पर नोकझोंक की स्थिति भी नजर आ रही है।

कुछ ऐसा ही नजारा आर्थिक राजधानी इंदौर में उस समय नजर आया, जब कांग्रेसी राजवाड़ा स्थित एक दुकान को बंद करवाने पहुंचे, लेकिन दुकानदार ने बंद को समर्थन ना देते हुए दुकान खुले रखने की बात है, जिस पर कांग्रेस से जुड़ी महिला नेत्रियों ने उसे अंधभक्त बताते हुए गलत बात के लिए विरोध जताने की सीख दे डाली। हालांकि नोकझोंक के बाद भी दुकानदार ने राजनीतिक पृष्ठभूमि से इनकार करते हुए अपने व्यापार को जारी रखने और बंद का समर्थन ना करने का फैसला लिया।

बहरहाल आर्थिक राजधानी इंदौर में बंद को लेकर फिलहाल कांग्रेस को सफलता मिलती नजर आ रही है, क्योंकि अधिकांश दुकानें फिलहाल बंद है, हालांकि इंदौर में व्यापार लगभग 11 बजे के बाद ही शुरू होता है और बंद दोपहर 1 बजे तक ही है।