सीधी बस हादसा: सीएम ने RTO को किया सस्पेंड, 6 लोगों की जान बचाने वालों को मिलेगा इनाम

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीधी में हुए बस हादसे में 51 मौतों से सारे का सारा मध्य प्रदेश सकते में हैं। बुधवार देर रात सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस हृद्य विधारक घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों से मिलने पहुंचे। जहां परिजनों को ढांढस बंधाया और जिला मुख्यालय सीधी में अधिकारियों की बैठक बुलाई। हादसे के लिए सीधी RTO को जिम्मेदार मानते हुए तत्काल प्रभार से सस्पेंड कर दिया है। वहीं घटनास्थल पर जान की परवाह न करते हुए डूब रहे 6 लोगों की जान बचाने वाले शिवरानी लोनिया व सत्येद्र शर्मा को सरकार की ओर से पुरस्कार दिया जाएगा

बुधवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान सीधी बस हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों से मिलने पहुंचे। इस दौरान भावुक होते हुए उन्होंने कहा घटना हृदय विदारक है। अंदर से व्यथित हूं। घटना को गंभीरता से लिया हूं। जनता को मैं दिनभर से सुन रहा हूं। इसी दौरान उन्होंने तीखें तेवर दिखात सीधी RTO को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है।

दरअसल, मृतकों के परिजनों से मुलाकात के बाद अधिकारियों के साथ बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी RTO को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। इसके अलावा MPRDC के अधिकारी जिनकी जिम्मेदारी रोड मेंटेनेंस की थी उन्हें भी तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया गया है।

इसमें MPRDC के डिविजनल मैनेजर, AGM और मैनेजर तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किए गए हैं। वहीं हादसे के दौरान पानी में डूब रहे 6 लोगों की जान बचाने वाली शिवरानी लोनिया व उसके साथियों को सीएम शिवराज ने इनाम देने की घोषणा भी की।

Whats App