Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

समोसा उधार लेना पड़ा महंगा, दुकानदार ने 5 रुपये के लिए कर दी हत्या

सिंगरौली: बीते 22 जनवरी को बहरी थाना के तहत सरदा गांव के निवासी मुन्ना तिवारी ने महज एक समोसे के लिए युवक की आंख पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया था, जिससे युवक बूरी तरह से घायल हो गया था।

घटना के बाद युवक की आंख फूट गई। घायल युवक राज बहादुर का इलाज जिला अस्पताल में चला लेकिन उसकी आंख की रोशनी वापस नहीं आई। इसके बाद युवक को रीवा गांधी अस्पताल में इलाज के लिए रेफर किया गया। रीवा से युवक को चित्रकूट अस्पताल के लिए रेफर किया गया, लेकिन युवक की तबीयत में सुधार नहीं हुआ।

युवक की रविवार देर रात मौत हो गई। मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल चौराहे के बीच रोड पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। मृतक के परिजनों की मांग है कि आरोपी के खिलाफ धारा-302 के तहत मामला दर्ज किया जाए। हालांकि आरोपी अभी भी पुलिस के हाछ नहीं चढ़ा है।

बता दें कि युवक ने मुन्ना तिवारी की दुकान से एक समोसा उधार लिया था। 5 रुपये वापस न करने पर मुन्ना तिवारी ने गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी और कुल्हाड़ी से युवक की आंख फोड़ दी।