Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

वीडी शर्मा को प्रदेश BJP की कमान संभाले पूरा हुआ एक साल, CM ने गले लगाकर दी बधाई

भोपाल: MP के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें बधाई दी है। मुख्यमंत्री ने वीडी शर्मा के कार्यकाल की जमकर तारीफ की।

सीएम ने कहा कि पिछले एक साल का कार्यकाल स्वर्णिम रहा। उन्होंने कहा कि वीडी शर्मा ने जनता की सेवा के साथ संगठन को मजबूत किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा संकल्प है कि संगठन और सरकार मिलकर जनता की सेवा कर मध्य प्रदेश के लोगों को आत्मनिर्भर बनाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि संगठन सकारात्मक दिशा में काम कर रहा है और हम अपने लक्ष्य की तरफ बढ़ते जा रहे हैं।

कैसा रहा वीडी शर्मा का एक साल का कार्यकाल

मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज और विष्णु दत्त शर्मा के पिछले एक साल के कार्यकाल को देखा जाए तो दोनों ने कदम से कदम मिलाकर पार्टी और सत्ता को शिखर पर पहुंचाया है। कोरोना काल में कमलनाथ सरकार को सत्ता से बेदखल कर सत्ता हासिल की। हाल में हुए विधानसभा के उपचुनाव में भी जीत का परचम लहराकर एक बार फिर दोनों ने खुद को साबित किया।

बता दें कि वीडी शर्मा ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से राजनीति की शुरुआत की थी। वह मुरैना जिले के निवासी हैं और पिछले 32 साल से राजनीति में सक्रिय हैं। ABVP से राजनीति शुरू करने वाले विष्णु दत्त शर्मा प्रदेश महामंत्री रहे और 2019 में लोकसभा चुनाव खजुराहो से जीते। वीडी शर्मा 1987 में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में शामिल हुए थे, जिसके बाद 1995 से पूर्णकालिक राजनीति की शुरुआत की। 1993 से 94 तक वह मध्यप्रदेश राज्य में सचिव रहे, इसके बाद 2001 से 2007 तक ABVP राज्य संगठन सचिव का दायित्व संभाला। इस दौरान वे एवीबीपी के राष्ट्रीय सचिव भी रहे. वहीं साल 2007 से 2017 तक मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के क्षेत्रीय संगठन सचिव रहे।