Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

LPG की बढ़ी कीमतें पर बोली कांग्रेस- मोदी जी, अडानी-अंबानी से फुर्सत मिले तो थोड़ा गरीबों की ओर भी देख लो

 सरकारी तेल कंपनियों ने रविवार आधी रात से एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों में अचानक बढ़ौतरी कर दी। दिल्ली में एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत बढ़कर 50 रुपए हो गई है। इसे लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ व कांग्रेस नेता के के मिश्रा ने सरकार के इस फैसले पर सवाल उठाए हैं। पूर्व सीएम ने कहा है कि जो लोग महंगाई से राहत के नाम पर सत्ता में आये थे वो आज जनता को रोज़ महंगाई की आग में झोंक रहे है। वहीं कांग्रेस नेता के के मिश्रा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि नरेंद्र मोदी जी,अडानी-अम्बानी से फुर्सत मिले तो थोड़ा गरीबों की ओर भी देख लीजिए।

PunjabKesari
पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते पेट्रोल- डीज़ल के व रसोई गैस के दामों में हो रही बेतहाशा वृद्धि के विरोधस्वरुप ,जनता को राहत प्रदान करने की मांग व भाजपा सरकार को कुंभकर्णीय नींद से जगाने को लेकर मध्यप्रदेश में कांग्रेस 20 फ़रवरी को जनता से स्वेच्छा से आधे दिन के प्रदेश बंद का आव्हान करती है। जनता निरंतर करो में कमी कर राहत प्रदान करने की मांग कर रही है लेकिन भाजपा सरकार तानाशाही रवैया अपनाते हुए किसी भी प्रकार की राहत प्रदान नहीं कर रही है। कांग्रेस जनता के साथ सदैव खड़ी है , जनता के हित के लिये हम सदैव संघर्षरत है और रहेंगे। पेट्रोल – डीज़ल एवं रसोई गैस के दामों में निरंतर वृद्धि हो रही है , जनता पर महंगाई की मार निरंतर बढ़ती जा रही है। जो लोग महंगाई से राहत के नाम पर सत्ता में आये थे वो आज जनता को रोज़ महंगाई की आग में झोंक रहे है।