Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

इनरव्हील क्लब के सौजन्य से 19 लोगों का डिवाइन ओंकार में हुआ मोतियाबिंद का ऑपरेशन

मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है : नीति अरोरा

रामगढ़ : समाज हित में बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित कराते हुए विभिन्न प्रकार के सामाजिक कार्यों से गरीब और जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए संकल्पित संस्था इनरव्हील महिला क्लब, रामगढ़ के सौजन्य से डिवाइन ओंकार आई हॉस्पिटल में 19 नेत्र रोगियों का मोतियाबिंद का ऑपरेशन संस्था के खर्च पर कराया गया ।

वही इस मौके पर संस्था की समाजसेवी महिलाओं ने सफल ऑपरेशन के बाद अपने घर वापस लौट रहे हैं जरूरतमंदों को कंबल, चश्मा, दवाई सहित जरूरत की वस्तुएं दी l

इस नेक कार्य को करने वाली संस्था इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष नीति अरोड़ा ने कहा कि मानविय सेवा से बड़ी कोई सेवा नहीं और मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है इसी उद्देश्य के तहत हमारी इस संस्था का स्थापना किया गया था। जो आज निरंतर कई वर्षों से समाज हित के कार्य करते आ रही हैं, उसी कड़ी में आज भी डिवाइन ओंकार आई हॉस्पिटल में 19 लोगों के मोतियाबिंद ऑपरेशन का खर्च उठाया गया ।

वही संस्था की सचिव मेघा बगड़िया ने कहा कि हमारी संस्था गरीबों की सहायता के लिए हर संभव प्रयास करती है और जैसी हमें सूचना मिलती है हम उस हिसाब से अपनी तत्परता दिखाते हुए उनकी मदद करते हैं।

डिवाइन ओंकार मिशन संस्था के सचिव राजेश नागी ने बताएं की इनरव्हील क्लब संस्था के द्वारा हमेशा इस तरह के अन्य कार्य किए जाते रहे है। उसी के तहत आज का भी कार्य किया गया, जो बेहद ही प्रशंसनीय है।