Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

इनरव्हील क्लब के सौजन्य से 19 लोगों का डिवाइन ओंकार में हुआ मोतियाबिंद का ऑपरेशन

मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है : नीति अरोरा

रामगढ़ : समाज हित में बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित कराते हुए विभिन्न प्रकार के सामाजिक कार्यों से गरीब और जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए संकल्पित संस्था इनरव्हील महिला क्लब, रामगढ़ के सौजन्य से डिवाइन ओंकार आई हॉस्पिटल में 19 नेत्र रोगियों का मोतियाबिंद का ऑपरेशन संस्था के खर्च पर कराया गया ।

वही इस मौके पर संस्था की समाजसेवी महिलाओं ने सफल ऑपरेशन के बाद अपने घर वापस लौट रहे हैं जरूरतमंदों को कंबल, चश्मा, दवाई सहित जरूरत की वस्तुएं दी l

इस नेक कार्य को करने वाली संस्था इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष नीति अरोड़ा ने कहा कि मानविय सेवा से बड़ी कोई सेवा नहीं और मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है इसी उद्देश्य के तहत हमारी इस संस्था का स्थापना किया गया था। जो आज निरंतर कई वर्षों से समाज हित के कार्य करते आ रही हैं, उसी कड़ी में आज भी डिवाइन ओंकार आई हॉस्पिटल में 19 लोगों के मोतियाबिंद ऑपरेशन का खर्च उठाया गया ।

वही संस्था की सचिव मेघा बगड़िया ने कहा कि हमारी संस्था गरीबों की सहायता के लिए हर संभव प्रयास करती है और जैसी हमें सूचना मिलती है हम उस हिसाब से अपनी तत्परता दिखाते हुए उनकी मदद करते हैं।

डिवाइन ओंकार मिशन संस्था के सचिव राजेश नागी ने बताएं की इनरव्हील क्लब संस्था के द्वारा हमेशा इस तरह के अन्य कार्य किए जाते रहे है। उसी के तहत आज का भी कार्य किया गया, जो बेहद ही प्रशंसनीय है।