Logo

सफेद कुर्ता पायजामा, सिर पर टोपी पहन कुछ इस अंदाज में महाकाल की शरण पहुंचे सिंधिया

उज्जैन: राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया 2 दिवसीय भाजपा प्रशिक्षण में शामिल होने क लिए शुक्रवार सुबह उज्जैन पहुंचे। जहां सबसे पहले भगवान शिव के दर्शनों के लिए महाकाल मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की। उज्जैन में हो रहे दो दिवसीय प्रशिक्षक वर्ग में मुख्यमंत्री सहित कई बड़े नेता प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होंगे।

बता दें कि भाजपा के प्रदेश स्तरीय दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग की शुरुआत शुक्रवार सुबह 11 बजे होगी जिसकी शुरुआत सीएम शिवराज सिंह इंदौर रोड स्थित होटल मित्तल एवेन्यु में करेंगे।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा करेंगे। प्रशिक्षण वर्ग में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर रणनीति पर मंथन होगा। साथ ही सत्ता और संगठन के बीच समन्वय को लेकर चर्चा होगी। मुख्यमंत्री प्रशिक्षण वर्ग में दोनों दिन शामिल होंगे।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी । संविधान दिवस के मौके पर उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन। विधायक ममता देवी ने बीमारी से पीड़ित व्यक्ति को 75 हजार का डीडी सौंपा। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उपायुक्त की अध्यक्षता में किया गया भारतीय संविधान के प्रस्तावना का पठन। धान अधिप्राप्ति को लेकर पैक्सों के चयन हेतु उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ बैठक का आयोजन । उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना, सुखाड़ राहत योजना, प्री मैट्रिक...