Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

समाजसेवियों ने कंबल वितरण कार्यक्रम में पहुंचकर अपने संबोधन से दिव्यांगों का बढ़ाया मनोबल

जिला प्रशासन की ओर से 250 कंबल दिव्यांग और जरूरतमंदों के बीच वितरित किया गया

रामगढ़ : शहर के साहू धर्मशाला में बड़ी तादात में एकत्रित हुए दिव्यांगों के चेहरे पर उस वक्त खुशी की झलक देखने को मिली जब स्पोर्ट्स एसोसिएशन फॉर द डिसएबल के प्रयास से जिला प्रशासन द्वारा कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमे शहर के
कई प्रतिष्ठित समाजसेवी और गणमान्य लोगों का आगमन हुआ।

जिनका भव्य स्वागत पुष्प गुच्छ देकर व माल्यार्पण कर किया गया।दिव्यांगों के लिए आयोजित इस कार्यक्रम में समाजसेवियों ने खुद की मौजूदगी की खातिर कार्यक्रम के आयोजक का आभार व्यक्त किया। तो वही दिव्यांगों की सेवा को सबसे बड़ी सेवा बताते हुए अपने अपने अंदाज में अपने संबोधन से दिव्यांग जनों के हौसले की प्रशंसा करते हुए उनका मनोबल बढ़ाया ।

समाज के हितैषीइयों ने जब अपने मधुर शब्दों से दिव्यांगों की प्रशंसा की तो दिव्यांगों में नई ऊर्जा का संचार हुआ और इस मौके पर मौजूद एक नेत्रहीन पारा शिक्षक सरयू ने बहुत ही खूबसूरत खोरठा गीत की प्रस्तुति कर लोगों की तालियां बटोरी।

रामगढ़ शहर के प्रतिष्ठित समाजसेवी विजय मेवाड़, नंदकिशोर प्रसाद, मनोज मण्डल, डॉ अमित सिंह , राजू बेदिया सहित, अतहर अली , जितेंद्र पटेल सहित कई गन्मानयो की विशेष मौजूदगी में रामगढ़ जिला प्रशासन की और से 250 कंबल दिव्यांग और जरूरतमंदों के बीच वितरण किया गया । इसके लिए रामगढ़ जिला के दिव्यांगो ने जिला प्रशासन के प्रति आभार प्रकट किया ।