Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

समाजसेवियों ने कंबल वितरण कार्यक्रम में पहुंचकर अपने संबोधन से दिव्यांगों का बढ़ाया मनोबल

जिला प्रशासन की ओर से 250 कंबल दिव्यांग और जरूरतमंदों के बीच वितरित किया गया

रामगढ़ : शहर के साहू धर्मशाला में बड़ी तादात में एकत्रित हुए दिव्यांगों के चेहरे पर उस वक्त खुशी की झलक देखने को मिली जब स्पोर्ट्स एसोसिएशन फॉर द डिसएबल के प्रयास से जिला प्रशासन द्वारा कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमे शहर के
कई प्रतिष्ठित समाजसेवी और गणमान्य लोगों का आगमन हुआ।

जिनका भव्य स्वागत पुष्प गुच्छ देकर व माल्यार्पण कर किया गया।दिव्यांगों के लिए आयोजित इस कार्यक्रम में समाजसेवियों ने खुद की मौजूदगी की खातिर कार्यक्रम के आयोजक का आभार व्यक्त किया। तो वही दिव्यांगों की सेवा को सबसे बड़ी सेवा बताते हुए अपने अपने अंदाज में अपने संबोधन से दिव्यांग जनों के हौसले की प्रशंसा करते हुए उनका मनोबल बढ़ाया ।

समाज के हितैषीइयों ने जब अपने मधुर शब्दों से दिव्यांगों की प्रशंसा की तो दिव्यांगों में नई ऊर्जा का संचार हुआ और इस मौके पर मौजूद एक नेत्रहीन पारा शिक्षक सरयू ने बहुत ही खूबसूरत खोरठा गीत की प्रस्तुति कर लोगों की तालियां बटोरी।

रामगढ़ शहर के प्रतिष्ठित समाजसेवी विजय मेवाड़, नंदकिशोर प्रसाद, मनोज मण्डल, डॉ अमित सिंह , राजू बेदिया सहित, अतहर अली , जितेंद्र पटेल सहित कई गन्मानयो की विशेष मौजूदगी में रामगढ़ जिला प्रशासन की और से 250 कंबल दिव्यांग और जरूरतमंदों के बीच वितरण किया गया । इसके लिए रामगढ़ जिला के दिव्यांगो ने जिला प्रशासन के प्रति आभार प्रकट किया ।