Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

समाजसेवियों ने कंबल वितरण कार्यक्रम में पहुंचकर अपने संबोधन से दिव्यांगों का बढ़ाया मनोबल

जिला प्रशासन की ओर से 250 कंबल दिव्यांग और जरूरतमंदों के बीच वितरित किया गया

रामगढ़ : शहर के साहू धर्मशाला में बड़ी तादात में एकत्रित हुए दिव्यांगों के चेहरे पर उस वक्त खुशी की झलक देखने को मिली जब स्पोर्ट्स एसोसिएशन फॉर द डिसएबल के प्रयास से जिला प्रशासन द्वारा कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमे शहर के
कई प्रतिष्ठित समाजसेवी और गणमान्य लोगों का आगमन हुआ।

जिनका भव्य स्वागत पुष्प गुच्छ देकर व माल्यार्पण कर किया गया।दिव्यांगों के लिए आयोजित इस कार्यक्रम में समाजसेवियों ने खुद की मौजूदगी की खातिर कार्यक्रम के आयोजक का आभार व्यक्त किया। तो वही दिव्यांगों की सेवा को सबसे बड़ी सेवा बताते हुए अपने अपने अंदाज में अपने संबोधन से दिव्यांग जनों के हौसले की प्रशंसा करते हुए उनका मनोबल बढ़ाया ।

समाज के हितैषीइयों ने जब अपने मधुर शब्दों से दिव्यांगों की प्रशंसा की तो दिव्यांगों में नई ऊर्जा का संचार हुआ और इस मौके पर मौजूद एक नेत्रहीन पारा शिक्षक सरयू ने बहुत ही खूबसूरत खोरठा गीत की प्रस्तुति कर लोगों की तालियां बटोरी।

रामगढ़ शहर के प्रतिष्ठित समाजसेवी विजय मेवाड़, नंदकिशोर प्रसाद, मनोज मण्डल, डॉ अमित सिंह , राजू बेदिया सहित, अतहर अली , जितेंद्र पटेल सहित कई गन्मानयो की विशेष मौजूदगी में रामगढ़ जिला प्रशासन की और से 250 कंबल दिव्यांग और जरूरतमंदों के बीच वितरण किया गया । इसके लिए रामगढ़ जिला के दिव्यांगो ने जिला प्रशासन के प्रति आभार प्रकट किया ।