Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh 32 वें सड़क सुरक्षा माह के तहत हुआ नेत्र जांच शिविर का आयोजन

रामगढ़: पूरे जिले में 18 जनवरी से 17 फरवरी तक की अवधि को 32 वें सड़क सुरक्षा माह के रूप में मनाया जा रहा है। इसी क्रम में बृहस्पतिवार को रामगढ़ अंतर्गत पुनदाग टोल प्लाजा के समीप नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया।

मौके पर डॉ अशीमा तिग्गा एवं डॉ विपुल कुमार द्वारा वाहन चालकों सहित 86 लोगों का नेत्र जांच करते हुए उन्हें चिकित्सा परामर्श उपलब्ध कराया गया। इसके साथ ही सड़क सुरक्षा की टीम के द्वारा सभी को वाहन चलाते वक्त फोन का इस्तेमाल न करने, शराब पीकर गाड़ी न चलाने, हेलमेट तथा सीट बेल्ट का अनिवार्य रूप से प्रयोग करने संबंधित कई महत्वपूर्ण बातों की जानकारी दी गई।