Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

दमोह के रजपुरा प्राथमिक स्कूल के शराबी शिक्षक का वीडियो वायरल

दमोह। हटा ब्लाक के रजपुरा प्राथमिक स्कूल में राशन वितरण के दौरान एक शिक्षक के शराब पीकर जमकर उत्पात मचाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो लगभग पांच दिन पुराना बताया जा रहा है। जिसमें जनशिक्षा केंद्र रजपुरा के प्राथमिक स्कूल रजपुरा के प्रभारी प्रधान अध्यापक राजकुमार अठ्या शराब के नशे में झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में एक अभिभावक शिक्षक से कह रहे हैं कि सर आप स्कूल में शराब पीकर ना आएं, हमारे बच्चे भी इसी स्कूल में पढते हैं, बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ क्यों कर रहे हो। तो शिक्षक का कहना है कि जो तुम्हें करना है करो हम ऐसे ही स्कूल आएंगे।

स्वसहायता समूह की महिलाओं का मानना है कि यदि मध्यान भोजन का राशन घर-घर जाकर बांटना है तो टीचर की यह मनमानी गांव में नहीं चलती। बताया जा रहा है कि इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी बीआरसी को भी दी गई थी, लेकिन एक शिक्षक द्वारा सार्वजनिक रूप से इस तरह शराबखोरी की घटना पर 5 दिन बाद भी बीआरसी द्वारा कोई संज्ञान ना लिया जाना समझ से परे है। वहीं जब इस संबंध में बीआरसी टीकाराम कारपेंटर से बात की गई तो उनका कहना था कि पता करते है वीडियो किसने बनाया है। ज्ञात हो कि यह वही जनशिक्षा केन्द्र है जहां जनशिक्षकों द्वारा स्वयं ही स्लेट पेंसिल, स्कूलों में देने, जनशिक्षक की जमानत होने और शिक्षकों द्वारा प्रताड़ना के आरोपों के चलते इस समय सुर्खियों में है।