Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कांग्रेस में फिर चला कमलनाथ का सिक्का ! नाथ समर्थक संजय शुक्ला होंगे इंदौर मेयर पद के प्रत्याशी

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में महापौर चुनाव को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। इंदौर के कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला को कांग्रेस ने महापौर पद का प्रत्याशी घोषित किया। यह घोषणा शहर कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में की गई है। आपको बता दें कि संजय शुक्ला ने कमलनाथ के इंदौर दौरे पर उनके सामने ये बात रखी थी, और दावा किया था कि अगर उन्हें टिकट दी गई तो महापौर पद पर उनकी जीत पक्की है। दूसरे छोर पर कांग्रेस को कोई ऐसा चेहरा भी नहीं मिला था जो इंदौर में संजय शुक्ला से ज्यादा मजबूत हो।

नाथ खेमे के माने जाते हैं संजय…
मध्यप्रदेश कांग्रेस की कमान जबसे कमलनाथ के हाथ में ही आई है, तबसे लेकर आज तक इंदौर में संजय शुक्ला ही कमलनाथ के सबसे भरोसेमंद सिपहेसालार माने जाते हैं। कांग्रेस की सरकार में जबकि शुक्ला के पास मंत्री पद नहीं था, फिर भी इंदौर से जुड़े छोटे बड़े फैसले को लेकर कमलनाथ शुक्ला से चर्चा करते थे और सरकार गिरने के बाद भी नाथ की शुक्ला से नजदीकियां कायम है। माना जा रहा है, कि नाथ से इसी नजदीकी का संजय शुक्ला को फायदा मिला है।