Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

#Ramgarh उत्तराखंड त्रासदी में लापता हुए मजदूरों के परिजनों से मिली विधायक ममता देवी

गोला: विधायक ममता देवी गोला के लापता मजदूरों के परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचीं. परिजनों से मुलाकात कर संवेदना प्रकट किया. इस दौरान परिजनों ने विधायक से अपना दर्द सुनाया. ममता देवी ने उन्हें ढ़ाढस बंधाया. सांत्वना देते हुए कहा कि झारखंड सरकार उत्तराखंड सरकार के संपर्क में है. सरकार उन सभी लापता मजदूरों की खोजबीन के लिए लगातार प्रयास कर रही है.

बता दें कि मजदूरों के लापता होने की सूचना उत्तराखंड सरकार द्वारा जारी कर दी गयी है. सूची में गोला के चोकाद के बिरसाय महतो, मिथिलेश महतो, कुलदीप महतो और मदन महतो के नाम हैं. विधायक ने सभी लापता मजदूरों के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दिया है.

बता दें कि उतराखंड में चमोली में रविवार को ग्लेशियर टूटने से बड़ा हादसा हुआ था. इसमें कई लोगों की जान चली गयी थी. हादसे में झारखंड के कई लोगों के लापता होने की खबर थी. ये सभी मजदूर हैं. इस संबंध में परिजन जिला प्रशासन से लिखित आवेदन देकर गुम हुए लोगों को खोजने का आग्रह कर चुके हैं.