Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

भारत विकास परिषद द्वारा 14 मार्च को 31 जोड़े का सामूहिक विवाह कराया जाएग

भारत विकास परिषद रामगढ़ शाखा के अध्यक्ष गोविंद मेवाड़ ने किया प्रेस वार्ता

रामगढ़ : भारत विकास परिषद, रामगढ़ शाखा के अध्यक्ष गोविंद मेवाड़ के व्यवसायिक प्रतिष्ठान आंजनेय ऑटोमोबाइल में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया। शाखा के अध्यक्ष गोविंद मेवाड़ ने बताया गया कि आगामी 14 मार्च को रामगढ़ के गुरुनानक ऑडिटोरियम में भारत विकास परिषद रामगढ़ शाखा के सानिध्य में 31 जोड़े का सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया जा रहा है।

इस कार्यक्रम की सफलता को लेकर जोर शोर से तैयारी चल रही है। सभी 31 जोड़ों की चयन का प्रक्रिया अंतिम चरण में है। श्री मेवाड़ ने बताया कि सामूहिक विवाह समारोह को भव्य रूप देने के लिए पूरे शहर को बैनर पोस्टर से सजाने की प्रक्रिया चल रही है। श्री गोविंद मेवाड़ ने बताया कि सामूहिक विवाह समारोह की चर्चा होने पर बहुत सारे समाज सेवी एवं दानदाता इस कार्यक्रम में अग्रणी भूमिका निभाते हुए । इसमें पर बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की एवं सहयोग देने की बात कही है।

इस सामूहिक विवाह समारोह में मुख्य रूप से केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा , भारत विकास परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष गजेंद्र सिंह सिद्धू के आने की प्रबल संभावना है। इस अवसर पर रामगढ़ शाखा के महामंत्री रंजीत चौधरी ने बताया कि इस बार सामूहिक विवाह समारोह का मुख्य आकर्षण यह होगा कि सभी 31 जोड़ों का भव्य बारात सह शोभायात्रा निकाला जाएगा जो शहर के विभिन्न चौक चौराहों से भ्रमण कर वापस कार्यक्रम स्थल तक जाएगा।

कार्यक्रम के संयोजक रमेश बौदिया एवं उमेश राजगढ़िया ने बताया कि इस बार के सामूहिक विवाह समारोह में कई वरिष्ठ समाजसेवी एवं अग्रणी नेता मुख्य रूप से इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। जिसकी प्रक्रिया बहुत जोर शोर से चल रही है। पत्रकार वार्ता के अंत में इस कार्यक्रम के प्रेस सह मीडिया प्रभारी अमित साहू ने बताया कि इस कार्यक्रम को सफलता की ओर अग्रसर करने में लोकतंत्र के चौथे स्तंभ प्रेस मीडिया बंधुओं का भी बहुमूल्य सहयोग मिला है अब आगे भी मिलता रहेगा।