Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

उत्तराखंड त्रासदी में #Ramgarh के भी चार मजदूर हुए लापता, परिजनों का रो रो कर है बुरा हाल

सूचना मिलते ही गांव में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले के गोला थाना क्षेत्र के 4 मजदूर उत्तराखंड त्रासदी में लापता है,परिवार वालो का रो रोकर बुरा हाल है।
झारखंड सरकार की ओर से जारी दूरभाष से इन चारों मजदूरों के परिवार वालो से  संपर्क साधा गया है। लापता मजदूरो में गोला थाना क्षेत्र के संग्रामपुर के मदन महतो , मिथिलेश महतो, बिरसई महतो कुलदीप महतो तीनो मगनपुर के रहने वाले है।

 

गांव में सूचना मिलते ही गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है, तो वहीं बुरी आशंका को लेकर परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है और गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

इस मामले में जिला प्रशासन की ओर से श्रम अधीक्षक दिगम्बर महतो ने बताया कि पीड़ित परिवार को हर संभव सहयोग प्रदान करने के लिए तैयार है साथ ही चमोली प्रशासन से संपर्क भी बना हुआ है,  रही बात मुआवजा की तो जो निबंधित मजदूर होंगे उन्हें डेढ़ लाख रुपये और जो निबंधित नही होंगे उन्हें 1 लाख की रुपये मुआवजा सरकार की ओर से  मिलेंगी।