Logo

उत्तराखंड त्रासदी में #Ramgarh के भी चार मजदूर हुए लापता, परिजनों का रो रो कर है बुरा हाल

सूचना मिलते ही गांव में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले के गोला थाना क्षेत्र के 4 मजदूर उत्तराखंड त्रासदी में लापता है,परिवार वालो का रो रोकर बुरा हाल है।
झारखंड सरकार की ओर से जारी दूरभाष से इन चारों मजदूरों के परिवार वालो से  संपर्क साधा गया है। लापता मजदूरो में गोला थाना क्षेत्र के संग्रामपुर के मदन महतो , मिथिलेश महतो, बिरसई महतो कुलदीप महतो तीनो मगनपुर के रहने वाले है।

 

गांव में सूचना मिलते ही गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है, तो वहीं बुरी आशंका को लेकर परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है और गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

इस मामले में जिला प्रशासन की ओर से श्रम अधीक्षक दिगम्बर महतो ने बताया कि पीड़ित परिवार को हर संभव सहयोग प्रदान करने के लिए तैयार है साथ ही चमोली प्रशासन से संपर्क भी बना हुआ है,  रही बात मुआवजा की तो जो निबंधित मजदूर होंगे उन्हें डेढ़ लाख रुपये और जो निबंधित नही होंगे उन्हें 1 लाख की रुपये मुआवजा सरकार की ओर से  मिलेंगी।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी । संविधान दिवस के मौके पर उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन। विधायक ममता देवी ने बीमारी से पीड़ित व्यक्ति को 75 हजार का डीडी सौंपा। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उपायुक्त की अध्यक्षता में किया गया भारतीय संविधान के प्रस्तावना का पठन। धान अधिप्राप्ति को लेकर पैक्सों के चयन हेतु उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ बैठक का आयोजन । उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना, सुखाड़ राहत योजना, प्री मैट्रिक...