Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

उत्तराखंड त्रासदी में #Ramgarh के भी चार मजदूर हुए लापता, परिजनों का रो रो कर है बुरा हाल

सूचना मिलते ही गांव में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले के गोला थाना क्षेत्र के 4 मजदूर उत्तराखंड त्रासदी में लापता है,परिवार वालो का रो रोकर बुरा हाल है।
झारखंड सरकार की ओर से जारी दूरभाष से इन चारों मजदूरों के परिवार वालो से  संपर्क साधा गया है। लापता मजदूरो में गोला थाना क्षेत्र के संग्रामपुर के मदन महतो , मिथिलेश महतो, बिरसई महतो कुलदीप महतो तीनो मगनपुर के रहने वाले है।

 

गांव में सूचना मिलते ही गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है, तो वहीं बुरी आशंका को लेकर परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है और गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

इस मामले में जिला प्रशासन की ओर से श्रम अधीक्षक दिगम्बर महतो ने बताया कि पीड़ित परिवार को हर संभव सहयोग प्रदान करने के लिए तैयार है साथ ही चमोली प्रशासन से संपर्क भी बना हुआ है,  रही बात मुआवजा की तो जो निबंधित मजदूर होंगे उन्हें डेढ़ लाख रुपये और जो निबंधित नही होंगे उन्हें 1 लाख की रुपये मुआवजा सरकार की ओर से  मिलेंगी।