Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

शादी के दो महीने बाद ही शुरू हो गया जुल्म, अब ससुरालवालों ने साथ रखने से भी किया मना

ग्वालियर: ग्वालियर शहर के थीम रोड के नजदीक ओफो की बगिया में रहने वाले अग्रवाल परिवार के यहां सोमवार दोपहर को हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। यहां रहने वाले कारोबारी विभोर अग्रवाल और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल तथा परिवार के लोगों के बीच जमकर मारपीट और गाली गलौज हुई। खास बात यह है कि विभोर और श्वेता की शादी 1 साल पहले ही 17 जनवरी 2020 को हुई थी। शादी के 2 महीने बात तक सब ठीक-ठाक रहा लेकिन मार्च से दोनों के बीच खटपट शुरू हो गई।

इस बीच श्वेता ने अपने पति विभोर अग्रवाल जेठ अंकुर अग्रवाल और ससुर महेंद्र अग्रवाल पर मारपीट करने और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए झांसी रोड थाने में शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल श्वेता अपने मायके उपनगर मुरार में रह रही थी। सोमवार को वह अपने मामा और अन्य परिवार के लोगों के साथ ससुराल पहुंची और वहीं रहने के लिए अड़ गई। जब पति और अन्य लोगों ने श्वेता को रुकने से मना किया तो दोनों पक्षों में विवाद हो गया। विभोर का कहना है कि श्वेता और उसके परिवार के लोगों ने उसके भाई, भतीजी और भाभी के साथ मारपीट की है जबकि श्वेता का आरोप है कि उसके जेठ और ससुर उस पर गंदी निगाह रखते हैं।

कारोबारी के घर हंगामा और मारपीट की खबर मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और किसी तरह दोनों पक्षों को वहां से हटाया। फिलहाल दोनों की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। श्वेता पहले ही अपने परिवार ससुरालियों पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करा चुकी है। वही वर पक्ष भी श्वेता को अपने साथ रखना नहीं चाहता है।