Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

मां के थप्पड़ से नाराज बच्चों ने छोड़ा घर, पुलिस को इस हाल में मिले

छतरपुर: छतरपुर जिले के बमीठा थाना अंतर्गत ग्राम बसारी के पास दो अज्ञात बच्चों को ग्रामीणों ने 100 डायल के हवाले किया। जांच में पता चला कि दोनों बच्चे अपनी मम्मी की डांट से इतना नाराज हो गए कि उन्होंने घर छोड़ने का फैसला ले लिया। घर से निकले बच्चे सूनसान जगह पर भूखे-प्यासे घूमते रहे और रोने लगे तब ग्रामीणों ने पुलिस को इनकी जानकारी दी। पुलिस ने दोनों बच्चों के माता पिता से बात कि और उन्हें उनके सुपुर्द किया।

दरअसल मामला सोमवार शाम 5 बजे का है जहां दो अज्ञात बच्चे बसारी के पास घूमते नजर आए। जिन्हें देख कर ग्रामीणों ने 100 डायल को कॉल किया तो वे बच्चों बमीठा थाना लेकर पहुंची। दोनों बच्चों ने अपना नाम उमा (उम्र 7) वर्ष ओर नरेंद्र (उम्र 4) वर्ष बताया उमा ने बताता है कि हमारे घर के लोग बसारी रेलवे स्टेशन पर मजदूरी करते हैं।

उमा ने बताया कि मम्मी द्वारा मारे जाने पर वो दोनों घर से दोपहर 12 बजे करीब निकल आये थे। बमीठा थाना पुलिस ने बच्चों के घर वालों को सूचना दी तो उनके परिजनों ने बमीठा थाना आकर बच्चों की पहचान की। अब बमीठा पुलिस ने सुपुर्दगी नामा बना कर बच्चों को उनके परिजनों को सही सलामत सौंप दिया।