Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

मां के थप्पड़ से नाराज बच्चों ने छोड़ा घर, पुलिस को इस हाल में मिले

छतरपुर: छतरपुर जिले के बमीठा थाना अंतर्गत ग्राम बसारी के पास दो अज्ञात बच्चों को ग्रामीणों ने 100 डायल के हवाले किया। जांच में पता चला कि दोनों बच्चे अपनी मम्मी की डांट से इतना नाराज हो गए कि उन्होंने घर छोड़ने का फैसला ले लिया। घर से निकले बच्चे सूनसान जगह पर भूखे-प्यासे घूमते रहे और रोने लगे तब ग्रामीणों ने पुलिस को इनकी जानकारी दी। पुलिस ने दोनों बच्चों के माता पिता से बात कि और उन्हें उनके सुपुर्द किया।

दरअसल मामला सोमवार शाम 5 बजे का है जहां दो अज्ञात बच्चे बसारी के पास घूमते नजर आए। जिन्हें देख कर ग्रामीणों ने 100 डायल को कॉल किया तो वे बच्चों बमीठा थाना लेकर पहुंची। दोनों बच्चों ने अपना नाम उमा (उम्र 7) वर्ष ओर नरेंद्र (उम्र 4) वर्ष बताया उमा ने बताता है कि हमारे घर के लोग बसारी रेलवे स्टेशन पर मजदूरी करते हैं।

उमा ने बताया कि मम्मी द्वारा मारे जाने पर वो दोनों घर से दोपहर 12 बजे करीब निकल आये थे। बमीठा थाना पुलिस ने बच्चों के घर वालों को सूचना दी तो उनके परिजनों ने बमीठा थाना आकर बच्चों की पहचान की। अब बमीठा पुलिस ने सुपुर्दगी नामा बना कर बच्चों को उनके परिजनों को सही सलामत सौंप दिया।