Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

CM शिवराज की दो टूक- अफसरों से हर महीने लिया जाएगा काम का हिसाब, लापरवाहों की खैर नहीं

भोपाल: सीएम शिवराज सिंह ने सोमवार को कलेक्टर कमिश्नर कॉन्फ्रेंस की अध्यक्षता की। सीएम ने अधिरकारियों के साथ बैठक करते हुए कहा कि 29 दिन काम के बाद 30 वें दिन मूल्यांकन किया जा रहा है। यही सुशासन का आधार है।

अफसर अपना बेस्ट दें

सीएम ने बैठक के दौरान कहा कि अफसर अपना बेस्ट दें , क्योंकि सभी लोग जनता की सेवा और प्रदेश के विकास के लिए हैं। इस दौरान सीएम ने कहा कि कोई भी मुख्यमंत्री लगातार हर महीने अधिकारियों के साथ चर्चा नहीं करता होगा,लेकिन प्रदेश में सुशासन और प्रभावी ढंग से काम करने के लिए इस तरह की बैठकें समय-समय पर होना महत्तवपर्ण है।

अधिकारियों को सीएम की दो टूक

बैठक के दौरान सीएम ने कहा कि मैं खुद अपने काम का मूल्यांकन करता हूं। अच्छा काम करने वालों की पीठ थपथपाई जाएगी साथ ही काम नहीं करने वाले अफसरों को ऊंचे पदों पर रहने का कोई अधिकार नहीं है।

साइबर क्राइम की बढ़ती घटनाओं पर चिंता

साइबर क्राइम की बढ़ती घटनाओं पर भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने चिंता जताई है. सीएम ने कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए जिला स्तर पर छोटी शुरुआत होनी चाहिए। जिला स्तर पर प्रयोग सफल रहने पर इसे पूरे प्रदेश में बढ़ाया जाएगा।