Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

#Ramgarh दो दिवसीय दिव्यांग महिला क्रिकेट प्रशिक्षण में खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन

रामगढ़ : झारखंड महिला दिव्यांग क्रिकेट टीम का प्रशिक्षण व ट्रायल का आगाज शनिवार से एमएमटी ग्राउंड मे किया गया । जिसका विधिवत उद्घाटन,स्पोर्ट एसोसिएशन फॉर द डिसएबल के मुख्य संरक्षक व लघु उद्योग भारती के अध्यक्ष विजय मेवाड़, व बोर्ड उपाध्यक्ष नंदकिशोर प्रसाद व सचिव मोहम्मद अतहर अली ने दिव्यांग महिला खिलाड़ियों के साथ परिचय प्राप्त कर व बल्लेबाजी कर किया इससे पूर्व मुख्य अतिथि को महिला खिलाड़ियों ने पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया ।

यह दिव्यांग महिला क्रिकेट प्रशिक्षण व ट्रायल दो दिनों तक चलेगा जो इस प्रशिक्षण में अच्छा प्रदर्शन करेंगे वो झारखंड महिला क्रिकेट टीम में चयन किए जाएंगे। इनका आगामी कार्यक्रम उत्तर प्रदेश के नोएडा स्टेडियम में 11 मार्च से होगा । इस प्रशिक्षण में लगभग 45 दिव्यांग महिलाओ ने भाग लिया । इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि मौजूद समाजसेवी विजय मेवाड़ और नंदकिशोर प्रसाद ने अपने शब्दों से दिव्यांग खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते हुए उनके हौसले की प्रशंसा की