Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

#Ramgarh मिक्सोपैथी के विरोध में चिकित्सकों ने किया विरोध प्रदर्शन, बैठे भूख हड़ताल पर

आयुष चिकित्सकों को मॉडर्न प्रैक्टिस का अधिकार दिए जाने के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठे चिकित्सक

रामगढ़ : अपने देश की जनमानस के स्वास्थ्य को बचाने

सरकार और आयुष मंत्रालय द्वारा जारी मिक्सो पैथी से होने वाले मानवीय नुकसान को बताने

मिक्सो पैथी के अध्यादेश आने के बाद उससे होने वाले दुष्परिणाम से सरकार और जनता को अवगत कराने

जनता के स्वास्थ्य और उनकी हित की खातिर आंदोलन का रूप अख्तियार कर सरकार को चेताने,

भारतीय स्वास्थ्य बचाओ अभियान के तहत नेशनल इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के आह्वान पर आईएमए की रामगढ़ टीम ने आयुष चिकित्सकों को मॉडर्न प्रैक्टिस का अधिकार दिए जाने के बाद मिक्सो पैथी के खिलाफ अपना रोष प्रगट करते हुए भुख हड़ताल पर बैठ गए। गौरतलब है कि आईएमए के आवाहन पर 01 से 15 फरवरी तक डॉक्टर भूख हड़ताल करेंगे । इसी के तहत रामगढ़ जिले में आईएमए व मिशन पिंक हेल्थ के डॉक्टर पुराने सदर अस्पताल परिसर में भूख हड़ताल पर बैठ कर अपना रोष व्यक्त किए ।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा किए जा रहे हैं इस विरोध के समर्थन में कई सामाजिक संगठन के लोग भी इन चिकित्सकों के साथ भूख हड़ताल पर बैठे हुए हैं । इस संबंध में हड़ताल पर बैठे इंडियन मेडिकल एसोसिएशन रामगढ़ चिकित्सकों ने भविष्य में इससे होने वाले दुष्परिणाम से लोगों को अवगत कराया, वही उपाध्यक्ष डॉ ठाकुर मृत्युंजय सिंह ने मानव जीवन पर पड़ने वाले इसके दुष्प्रभाव के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी.