Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

#Ramgarh मिक्सोपैथी के विरोध में चिकित्सकों ने किया विरोध प्रदर्शन, बैठे भूख हड़ताल पर

आयुष चिकित्सकों को मॉडर्न प्रैक्टिस का अधिकार दिए जाने के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठे चिकित्सक

रामगढ़ : अपने देश की जनमानस के स्वास्थ्य को बचाने

सरकार और आयुष मंत्रालय द्वारा जारी मिक्सो पैथी से होने वाले मानवीय नुकसान को बताने

मिक्सो पैथी के अध्यादेश आने के बाद उससे होने वाले दुष्परिणाम से सरकार और जनता को अवगत कराने

जनता के स्वास्थ्य और उनकी हित की खातिर आंदोलन का रूप अख्तियार कर सरकार को चेताने,

भारतीय स्वास्थ्य बचाओ अभियान के तहत नेशनल इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के आह्वान पर आईएमए की रामगढ़ टीम ने आयुष चिकित्सकों को मॉडर्न प्रैक्टिस का अधिकार दिए जाने के बाद मिक्सो पैथी के खिलाफ अपना रोष प्रगट करते हुए भुख हड़ताल पर बैठ गए। गौरतलब है कि आईएमए के आवाहन पर 01 से 15 फरवरी तक डॉक्टर भूख हड़ताल करेंगे । इसी के तहत रामगढ़ जिले में आईएमए व मिशन पिंक हेल्थ के डॉक्टर पुराने सदर अस्पताल परिसर में भूख हड़ताल पर बैठ कर अपना रोष व्यक्त किए ।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा किए जा रहे हैं इस विरोध के समर्थन में कई सामाजिक संगठन के लोग भी इन चिकित्सकों के साथ भूख हड़ताल पर बैठे हुए हैं । इस संबंध में हड़ताल पर बैठे इंडियन मेडिकल एसोसिएशन रामगढ़ चिकित्सकों ने भविष्य में इससे होने वाले दुष्परिणाम से लोगों को अवगत कराया, वही उपाध्यक्ष डॉ ठाकुर मृत्युंजय सिंह ने मानव जीवन पर पड़ने वाले इसके दुष्प्रभाव के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी.