Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

#Ramgarh मिक्सोपैथी के विरोध में चिकित्सकों ने किया विरोध प्रदर्शन, बैठे भूख हड़ताल पर

आयुष चिकित्सकों को मॉडर्न प्रैक्टिस का अधिकार दिए जाने के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठे चिकित्सक

रामगढ़ : अपने देश की जनमानस के स्वास्थ्य को बचाने

सरकार और आयुष मंत्रालय द्वारा जारी मिक्सो पैथी से होने वाले मानवीय नुकसान को बताने

मिक्सो पैथी के अध्यादेश आने के बाद उससे होने वाले दुष्परिणाम से सरकार और जनता को अवगत कराने

जनता के स्वास्थ्य और उनकी हित की खातिर आंदोलन का रूप अख्तियार कर सरकार को चेताने,

भारतीय स्वास्थ्य बचाओ अभियान के तहत नेशनल इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के आह्वान पर आईएमए की रामगढ़ टीम ने आयुष चिकित्सकों को मॉडर्न प्रैक्टिस का अधिकार दिए जाने के बाद मिक्सो पैथी के खिलाफ अपना रोष प्रगट करते हुए भुख हड़ताल पर बैठ गए। गौरतलब है कि आईएमए के आवाहन पर 01 से 15 फरवरी तक डॉक्टर भूख हड़ताल करेंगे । इसी के तहत रामगढ़ जिले में आईएमए व मिशन पिंक हेल्थ के डॉक्टर पुराने सदर अस्पताल परिसर में भूख हड़ताल पर बैठ कर अपना रोष व्यक्त किए ।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा किए जा रहे हैं इस विरोध के समर्थन में कई सामाजिक संगठन के लोग भी इन चिकित्सकों के साथ भूख हड़ताल पर बैठे हुए हैं । इस संबंध में हड़ताल पर बैठे इंडियन मेडिकल एसोसिएशन रामगढ़ चिकित्सकों ने भविष्य में इससे होने वाले दुष्परिणाम से लोगों को अवगत कराया, वही उपाध्यक्ष डॉ ठाकुर मृत्युंजय सिंह ने मानव जीवन पर पड़ने वाले इसके दुष्प्रभाव के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी.