Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

#Rajrappa कोलवाशरी प्लांट के पास कार्य के दौरान गिरने से एक मजदूर की हुई मौत

नौकरी व मुआवजा देने की मांग पर अड़े अन्य मजदूर

रजरप्पा कोलवाशरी प्लांट के पास कोल सैलो में कार्य के दौरान शनिवार को एक मजदूर की गिरने से मौत हो गई। मृतक मजदूर की पहचान गोला प्रखंड अंतर्गत खोखा ब्यांग निवासी 40 वर्षीय योगेश महतो के रूप में हुई है।

बताया गया कि उक्त मजदूर रजरप्पा कोलवाशरी में ठेकेदार के अधीन ठेका मजदूर के रूप में कार्य करता था। शनिवार को वह कोल सैलो के ऊपर कार्य कर रहा था। इस बीच स्लैप टूट जाने के कारण ठेका मजदूर योगेश महतो काफी ऊंचाई से नीचे गिरा और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मजदूर की मौत के बाद अन्य मजदूर और आसपास के लोग वहां पहुंचे और काफी हो-हंगामा किया।

साथ ही इस घटना के विरोध में आक्रोशित मजदूरों ने प्लांट का काम ठप करा दिया। आक्रोशित मजदूर मृतक के आश्रित को नौकरी और मुआवजा देने की मांग पर अड़ गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और मजदूरों को समझाते हुए शव को वहां से उठाने की प्रक्रिया में जुट गयी ।