Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

#Ramgarh हाइवे किनारे युवक के शव के पास मिला जिंदा कारतूस

मृतक ब्लू रंग के जैकेट, काला रंग का जीन्स पेंट पहने हुए था

रामगढ जिले के कुजू ओपी क्षेत्र के NH/33 रांची- पटना हाइवे किनारे एक अज्ञात युवक की शव बरामद होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक को देखने के लिये लोगो की भीड़ जमा हो गई, मृतक ब्लू रंग के जैकेट, काला रंग का जीन्स पेंट पहने हुए है,

युवक की उम्र लगभग 25 वर्ष है, युवक की शव के पास से पुलिस ने एक जिंदा कारतूस, पानी की बोतल वगैरह कुछ सामान बरामद किया है । आशंका व्यक्त की जा रही है युवक को कही दूसरे जगह हत्या कर यहां हाइवे किनारे फेक दिया गया है।

इस मामले में एसडीपीओ रामगढ अनुज ओरांव ने बताया कि शव के पास से एक जिंदा कारतूस मिली है मृतक की पहचान नही हो पाई है, लेकिन जल्द पहचान कर ली जाएगी और अग्रतर करवाई की जाएगी।