Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

किसान आंदोलन के तहत चक्का जाम का असर #Ramgarh में भी देखने को मिला

कांग्रेस, राजद और भाकपा के नेताओं ने किसान आंदोलन के समर्थन में सुभाष चौक पर प्रदर्शन किया

रामगढ़ : किसान आंदोलन के तहत किसान नेताओं ने चक्का जाम का ऐलान किया तो उसका असर झारखंड के रामगढ़ जिले में भी देखने को मिला। रामगढ़ के ह्रदय स्थली सुभाष चौक पर कांग्रेस, राजद और भाकपा सहित विभिन्न राजनीतिक दल के नेता सड़क पर उतर आए और पार्टी नेताओं ने किसान आंदोलन के समर्थन में सुभाष चौक पर प्रदर्शन किया ।

इस दौरान दर्जनों गाड़ियां जाम में फस गई। कांग्रेस और भाकपा के नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के साथ अन्याय कर रही है, तीनों कानून जब तक वापस नहीं होता है यह आंदोलन जारी रहेगा, किसान आंदोलन को और भी प्रभावी बनाने के लिए कांग्रेसी और अन्य विपक्षी दलों ने चक्काजाम कार्यक्रम को अपना समर्थन दिया है ।