Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

कमलनाथ ने CM शिवराज से किसान आंदोलन पर कही ये बात, राजनीति से हटकर सोचने की दी सलाह

भोपाल: पूर्व सीएम कमलनाथ ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सीएम हाउस में मुलाकात की। इस साल दोनों नेताओं के बीच ये पहली मुलाकात है। इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक मुलाकात के दौरान आगामी बजट सत्र और विधानसभा उपाध्यक्ष पद, किसान आंदोलन समेत कई मुद्दों को लेकर चर्चा हुई। करीब दोनों नेताओं के बीच 35 मिनट तक चर्चा हुई।

आगामी बजट सत्र पर चर्चा

सीएम शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम कमलनाथ के बीच कई मुद्दों पर चर्चा हुई। आगामी बजट सत्र को लेकर दोनों के बीच बातचीत हुई। बजट सत्र 22 फरवरी से शुरू होने जा रहा है। कोरोना के कारण करीब 1 साल बाद 1 महीने का विधानसभा सत्र होने जा रहा है।

पिछला विधानसभा सत्र कोरोना संक्रमण के कारण टाल दिया गया था। विपक्ष के नेता कमलनाथ ने इसे विशेषाधिकार हनन मानते हुए संबंधित अधिकारियों को नोटिस जारी किए थे। इसी विधानसभा सत्र में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद का भी चुनाव होना है। इस पर भी कमलनाथ और शिवराज के बीच चर्चा हुई।

कई मुद्दों पर हुई बातचीत

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किसान आंदोलन, कृषि कानूनों और प्रदेश के विकास समेत जनहित के कई मुद्दों पर चर्चा की। सूत्रों के मुताबिक कमलनाथ ने कहा कि राजनीति से हटकर हर किसान हितैषी व्यक्ति को कृषि कानूनों का विरोध करना चाहिए। इन कानूनों से खेती किसानी को भारी नुकसान होगा। बैठक के दौरान प्रदेश के विकास और जनहित से जुड़े मुद्दों को लेकर कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान को कई सुझाव भी दिए।