Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

प्रधान आरक्षक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, थाना में मचा हड़कंप

झाबुआ: झाबुआ के काकनवानी थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक समसुद्दीन कुरेशी ने सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है शुक्रवार सुबह सवा 7 बजे प्रधान आरक्षक ने थाना प्रभारी के कक्ष में खुद को बंदूक से गोली मार ली। जहां मौके पर ही आरक्षक की मौत हो गई। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार, समसुद्दीन कुरेशी उज्जैन के बड़नगर के रहने वाले हैं। वे सितंबर 2020 से काकनवानी थाने में पदस्थ थे। आरक्षक की मौत की सूचना परिजनों को दी गई है। वहीं मौके पर मौजूद आलाधिकारियों ने घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।