Logo

रामगढ बीडीओ के क्लोन चेक के जरिये साइबर अपराधियो ने 78लाख07हज़ार सरकारी रुपए उड़ाए

रामगढ  : झारखंड के रामगढ जिले के रामगढ बीडीओ के क्लोन चेक के जरिये साइबर अपराधियो ने 78,7000 लाख सरकारी रुपए उड़ाए। इन साइबर अपराधियों ने अलग-अलग राज्यों से इस वारदात को अंजाम दिया।3 क्लोन चेक के जरिए बैंको से रुपयों की  निकासी की गई, चौथा चेक से भी रुपये निकासी की थी तैयारी।

इन अपराधियो ने चौथा चेक वेस्ट बंगाल में डाला था ,लेकिन बैंक मैनेजर ने वेरीफाइड करने के लिये बीडीओ से जानकारी ली तो बीडीओ ने अपने चेक नही होने की जानकारी दी तब जाकर मामला का पता चला।

इस मामले में रामगढ बीडीओ एनी रिंकू कुजूर ने बताई क्लोन चेक के जरिये 78,7000 लाख रुपये की निकासी की गई है, मेरा चेक मेरे पास है,यह बात बैंक मैनेजर से जानकारी हुई इस मामले में रामगढ थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी गई है। रामगढ़ बीडीओ की सरकारी खाता रामगढ़ मे बैंक ऑफ बड़ौदा मे है, साइबर अपराधियों ने बड़ौदा बैंक के क्लोन चेक के जरिए ही इस तरह की बैंक फ्रॉड किया है।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी । संविधान दिवस के मौके पर उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन। विधायक ममता देवी ने बीमारी से पीड़ित व्यक्ति को 75 हजार का डीडी सौंपा। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उपायुक्त की अध्यक्षता में किया गया भारतीय संविधान के प्रस्तावना का पठन। धान अधिप्राप्ति को लेकर पैक्सों के चयन हेतु उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ बैठक का आयोजन । उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना, सुखाड़ राहत योजना, प्री मैट्रिक...