Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

बीजेपी विधायक की अभद्रता का वीडियो वायरल, परेशानी सुना रहे ग्रामीणों को गाली गलौज देकर भगाया

शिवपुरी: शिवपुरी जिले के कोलारस क्षेत्र के  विधायक वीरेंद्र रघुवंशी का सोशल साइट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह ग्रामीणों के साथ अभद्रता करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं ग्रामीण के साथ गाली गलौज हुई। हालांकि यह पता नहीं चल सका कि वीडियो कब का है।

मामला कोलारस क्षेत्र का है यहां विधायक वीरेंद्र सिंह रघुवंशी अपने क्षेत्र के दौरे पर गए हुए थे। इस दौरान ग्रामीणों ने रोजगार गारंटी के तहत काम न मिलने की शिकायत विधायक रघुवंशी से की और सरपंच की मनमानी के बारे में भी बताया। विधायक रघुवंशी ने ग्रामीणों से कहा कि आप लोग अपनी सूची बनाकर सरपंच को दे दीजिए और काम की स्वीकृति वह दिला देंगे। जिस पर एक ग्रामीण ने कहा की सरपंच द्वारा मजदूरों को काम नहीं दिया जा रहा है और इतना ही नहीं फर्जी खाते तैयार कर शासकीय राशि निकाली जा रही है। ग्रामीणों ने कहा कि उनकी इस समस्या का निराकरण करवाइए जिस पर विधायक रघुवंशी भड़क गए और अभद्र भाषा में बात करने लगे। इतना ही नहीं जो ग्रामीण शिकायत कर रहे थे उनको भी विधायक रघुवंशी ने वहां से भगाने का प्रयास किया व गाली-गलौंज भी की।

विधायक रघुवंशी एक जिम्मेदार जनप्रतिनिधि हैं ग्रामीणों के साथ उनकी अभद्र भाषा में बात करना कहां तक सही है। वही मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।