Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

#पतरातू वेलफेयर सोसाइटी को सेवा कार्यों में उपलब्धियों के लिए मिला गौरव सम्मान 2020

डियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन द्वारा जनहित से जुड़े कार्यों के लिए #पिडब्लूएस को दिया गया सम्मान

पतरातू : जनहित के कार्य में सदैव तत्पर रहकर जनमानस की सेवा के लिए बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित कराने वाली संस्था, पतरातु वेलफेयर सोसायटी द्वारा बीते वर्ष में कोरोना काल की विकट परिस्थिति में किए गए कार्यों की सराहना करते हुए डीएल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के द्वारा पतरातू वेलफेयर सोसाइटी को सम्मानित किया गया ।

गौरतलब है कि डियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन (औरंगाबाद, महाराष्ट्र) द्वारा देशभर के कुछ चुनिंदा NGO को सम्मानित किया गया है। जिसमे झारखंड से पतरातू वेलफेयर सोसाइटी का चयन सभी सदस्यों के लिए गौरव की बात रही है। सोसाइटी को ये सम्मान वर्ष 2020 में किये गए जनहित से जुड़े कार्यों को देखते हुए प्रदान किया गया। सोसाइटी के अध्यक्ष शशि रंजन प्रसाद सिंह ने डियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सम्मान मिलने से जिम्मेवारी बढ़ती है और आगे और भी बेहतर कार्य करने की प्रेरणा भी मिलती है, आशा है कि आगामी वर्ष में हम और भी अच्छा कार्य करेंगे और झारखंड का नाम भी ऊंचा करने में अपनी भूमिका निभाएंगे।

सोसाइटी की तरफ से उपाध्यक्ष श्रीमती सविता तिवारी जी विशेष रूप से औरंगाबाद जाकर सम्मान ग्रहण किए और अपनी उपलब्धियों को सबके सामने प्रस्तूत किया। सोसाइटी के कार्यालय में सोसाइटी के सदस्य प्रभात कुमार, संजय सिंह, राजू कुमार, चिरंजीव मंडल, राजीव नंदन, सतेंद्र पांडेय, विभा लाल, इंदु सिन्हा, सुजाता सिंह, आरती चौधरी, रंजना जायसवाल, हेमंत कुमार, समेत अनेको सदस्यों ने एक दूसरे को बधाई दी और संस्था के उन्नति की कामना करते हुए, मिले सम्मान के प्रति अपना आभार जताया।