Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

#पतरातू वेलफेयर सोसाइटी को सेवा कार्यों में उपलब्धियों के लिए मिला गौरव सम्मान 2020

डियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन द्वारा जनहित से जुड़े कार्यों के लिए #पिडब्लूएस को दिया गया सम्मान

पतरातू : जनहित के कार्य में सदैव तत्पर रहकर जनमानस की सेवा के लिए बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित कराने वाली संस्था, पतरातु वेलफेयर सोसायटी द्वारा बीते वर्ष में कोरोना काल की विकट परिस्थिति में किए गए कार्यों की सराहना करते हुए डीएल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के द्वारा पतरातू वेलफेयर सोसाइटी को सम्मानित किया गया ।

गौरतलब है कि डियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन (औरंगाबाद, महाराष्ट्र) द्वारा देशभर के कुछ चुनिंदा NGO को सम्मानित किया गया है। जिसमे झारखंड से पतरातू वेलफेयर सोसाइटी का चयन सभी सदस्यों के लिए गौरव की बात रही है। सोसाइटी को ये सम्मान वर्ष 2020 में किये गए जनहित से जुड़े कार्यों को देखते हुए प्रदान किया गया। सोसाइटी के अध्यक्ष शशि रंजन प्रसाद सिंह ने डियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सम्मान मिलने से जिम्मेवारी बढ़ती है और आगे और भी बेहतर कार्य करने की प्रेरणा भी मिलती है, आशा है कि आगामी वर्ष में हम और भी अच्छा कार्य करेंगे और झारखंड का नाम भी ऊंचा करने में अपनी भूमिका निभाएंगे।

सोसाइटी की तरफ से उपाध्यक्ष श्रीमती सविता तिवारी जी विशेष रूप से औरंगाबाद जाकर सम्मान ग्रहण किए और अपनी उपलब्धियों को सबके सामने प्रस्तूत किया। सोसाइटी के कार्यालय में सोसाइटी के सदस्य प्रभात कुमार, संजय सिंह, राजू कुमार, चिरंजीव मंडल, राजीव नंदन, सतेंद्र पांडेय, विभा लाल, इंदु सिन्हा, सुजाता सिंह, आरती चौधरी, रंजना जायसवाल, हेमंत कुमार, समेत अनेको सदस्यों ने एक दूसरे को बधाई दी और संस्था के उन्नति की कामना करते हुए, मिले सम्मान के प्रति अपना आभार जताया।