Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

#Patratu तलाटांड़ में रुद्रचंडी महायज्ञ का हुआ शुभारंभ, निकाली गई कलश यात्रा

यज्ञ में अयोधया से कथावाचक व हरिद्वार से कई महाराजों का आगमन हुआ है

पतरातू : तालाटांड़ कटुवा कोचा में नौ दिवसीय रुद्रचंडी महायज्ञ का शुभारंभ कलश यात्रा निकाल कर किया गया। कलश यात्रा तालाटांड़ से पंचबहिनी मंदिर लबगा तक निकाला गया।

बड़ी संख्या में महिलाओं ने इस कलश यात्रा में शामिल होकर इस महायज्ञ का शुभारंभ किया।
हरिद्वार के महाराज रुद्रांश जी महाराज की अगुवाई में इस यज्ञ को सफल बनाने का कार्य किया जा रहा है। यज्ञ समिति के अध्यक्ष बलदेव मुंडा ने बताया कि इस पहाड़ी में वर्षों पुरानी एक छोटा सा शिव मंदिर है जहाँ निरंतर पूजा- पाठ किया जाता है महायज्ञ के बाद इस मंदिर का निर्माण का भी कार्य प्रारंभ किया जाएगा।

इस महायज्ञ के यज्ञाधीश रुद्रांश जी महाराज ने लोगों से समस्त विश्व के कल्याण हेतु ऐसे अनुष्ठान का निरंतर आयोजन अनिवार्य बताया। यज्ञ में शामिल होने आए श्रद्धालुओ की अपार भीड़ से पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर है। वही पूरे क्षेत्र में मंत्रोचारण से पूरा क्षेत्र का वातावरण भक्तिमय हो गया । यज्ञ कमिटी के सदस्यों के साथ साथ कथावाचक महाराज ने भी लोगों से अपील की है कि सभी लोग इस यज्ञ में शामिल हो कर पूण्य का भागी बनें। इस यज्ञ में अयोधया से कथावाचक, और हरिद्वार से कई महाराजों का आगमन हुआ है।