Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

कोरोना टीकाकरण के दूसरे चरण के तहत फ्रंटलाइन वर्कर्स का टीकाकरण कार्य शुरू

जिला जनसंपर्क पदाधिकारी रजनी रेजिना इंदवार ने लगवाया कोरोना टीका

रामगढ़: रामगढ़ जिले में कोरोना टीकाकरण के तहत दूसरे चरण का टीकाकरण कार्य बुधवार से शुरू हुआ। इस दौरान जिले के विभिन्न विभागों के वरीय अधिकारियों, प्रखंड विकास पदाधिकारियों, कर्मियों आदि ने टीकाकरण केंद्र पर पहुंचकर कोरोना का टीका लगवाया। स्वास्थ्य विभाग द्वारा टीकाकरण के उपरांत सभी की आधे घंटे तक मोनिटरिंग की।

 

मौके पर कार्यपालक दंडाधिकारी सह जिला जनसंपर्क पदाधिकारी रजनी रेजिना इंदवार ने कोरोना का टीका लगवाने के उपरांत सभी जिले वासियों से टीकाकरण संबंधित किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान ना देने एवं अपना समय आने पर कोरोना का टीका लगवाने की अपील की .