Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

तीन शातिर अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े।

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ पुलिस को मिली एक बड़ी सफलता तीन शातिर अपराधियों को पुलिस ने जिंदा कारतूस, और हथियार के साथ किया गिरफ्तार।

रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि 30 जनवरी को भदानीनगर ओपी क्षेत्र के बनगड्डा क्षेत्र में रेलवे के दोहरीकरण लाइन की काम कर रहे कंपनी के बेस कैम्प में इन अपराधिओ ने लूटपाट और फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था, पुलिस ने इनके पास से चोरी की एक बाइक , एक कट्टा जिंदा कारतूस बरामद किया है।इन तीनों अपराधियों का पहले से ही अपराधिक इतिहास रहा है ।

गिरिफ्तार अपराधी दीपक कुमार सिंह , राहुल करमाली और अजय भगत तीनो हज़ारीबाग़ जिले के गिद्दी थाना क्षेत्र के रहनेवाले है। इन अपराधियों का रामगढ़ हजारीबाग और बोकारो जिले के थानों में कई मामले दर्ज हैं और ये पहले भी जेल जा चुके है।