Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

ऑल इंडिया एससी एसटी ओबीसी एंप्लाइज को ऑडी नेशन ने किया वनभोज स मिलन समारोह

रजरप्पा : गुरुवार को भैरवी नदी के वामन धारा घाट में ऑल इंडिया एससी/ एसटी /ओबीसी एंप्लाइज कोआर्डिनेशन काउंसिल, रजरप्पा क्षेत्र की ओर से वन भोज सह मिलन समारोह का आयोजन किया गया!

जिसमें बतौर मुख्य अतिथि झारखंड प्रदेश अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन माननीय श्री शिवधारी राम एवं विशिष्ट अतिथि बृज किशोर राम पासवान जी उपस्थित हुए! तत्पश्चात रजरप्पा प्रोजेक्ट स्थित अंबेडकर पार्क में अंबेडकर जी के आदम कद प्रतिमा पर अनुसूचित जाति आयोग के प्रदेश चेयरमैन ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किए! उसके पश्चात चेयरमैन साहब काउंसिल के द्वारा आयोजित वन भोज सह मिलन समारोह में सम्मिलित हुए!

इस दौरान काउंसिल के पदाधिकारियों के द्वारा माननीय चेयरमैन साहब को पुष्प गुच्छ एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया एवं कार्यक्रम में बच्चों के द्वारा मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया गया कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि महोदय ने इस तरह के वन भोज सह मिलन समारोह के माध्यम से अपने लोगों से मिलने का मौका मिला इस तरह का कार्य यह काउंसिल को बधाई के पात्र हैं इस दौरान टॉन्सिल के क्षेत्रीय अध्यक्ष चरित्र राम सचिव धनेश्वर राम वार श्री सचिव नंद किशोर दास क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष विकास टोप्पो क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रामकिशन रजक क्षेत्रीय सह सचिव महेंद्र राम वासरी शाखा अध्यक्ष उमेश महतो फगुनी रविदास सुरेश तुरी प्रदीप अग्रवाल कीर्तन राम सहित काउंसिल के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.