Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

भाजपा नेता विजयवर्गीय ने कहा- बंगाल में संत न होते तो बांग्लादेश बन गया होता

इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि संस्कृति और देश को बचाने के लिए संतों का योगदान कभी भुलाया नहीं जा सकता। बंगाल में संत, महात्मा, साधु, संन्यासी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता नहीं होते तो बंगाल कब का बांग्लादेश बन गया होता।

ओंकारेश्वर में द्वादश ज्योर्तिलिंग यात्रा पूर्ण होने पर विजयवर्गीय संतों से हुए मुखातिब

विजयवर्गीय बुधवार को ओंकारेश्वर में गुरुुदेव नर्मदानंद बापजी की द्वादश ज्योर्तिलिंग यात्रा पूर्ण होने पर आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे। इसमें कई राज्यों से आये संत-महात्माओं के अलावा नेता और जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए।

मुख्यमंत्री ने वीडियो संदेश से कार्यक्रम को किया संबोधित

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो संदेश के माध्यम से कार्यक्रम को संबोधित किया। प्रदेश सरकार के मंत्री कमल पटेल और ऊषा ठाकुर भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

दिल्ली में हुई हिंसा भाजपा की साजिश: दिग्विजय

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा है कि गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई हिंसा भाजपा की सुनियोजित साजिश है। आंदोलन कर रहे किसान उग्र नहीं हुए थे, बल्कि पुलिस उग्र हुई थी। महाकाल के दर्शन के बाद वे पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गाजीपुर बार्डर पर इसलिए दिक्कत हुई क्योंकि दिल्ली पुलिस ने ट्रैक्टर रैली के लिए जो रूट दिया था, वह बदल दिया। वहां बैरिकेड्स लगा दिए गए। किसानों ने खोलने की बात कही तो पुलिस ने लाठिया भांजी, आंसू गैस के गोले दागे। दो माह से जो लोग शांतिपूर्ण सत्याग्रह कर रहे हैं, वे हिंसक हो नहीं सकते। सिंह ने कहा कि हिंसा के पीछे जिन संदिग्ध लोगों को चिह्नित किया गया है, उनके नाम सरकार को सार्वजनिक करना चाहिए।