Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

#Ramgarh नगर परिषद कार्यालय भवन का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

नवनिर्मित भवन में बनाये गए मीटिंग हॉल, पदाधिकारी चेंबर, वार्ड सदस्यों के बैठने हेतु विभिन्न कमरों आदि का जायजा लिया गया

रामगढ़: उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने छतरमांडू स्थित नवनिर्मित नगर परिषद कार्यालय भवन का निरीक्षण किया है। मौके पर सबसे पूर्व कार्यपालक पदाधिकारी श्री सुरेश यादव ने उपायुक्त महोदय का स्वागत किया।

उपायुक्त द्वारा नवनिर्मित भवन में बनाये गए मीटिंग हॉल, पदाधिकारी चेंबर, वार्ड सदस्यों के बैठने हेतु विभिन्न कमरों आदि का जायजा लिया गया। इस दौरान उन्होंने कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद को जल्द से जल्द सभी सामग्रियां नए भवन में शिफ्ट कर विधिवत रूप से कार्यालय कार्य शुरू करने का निर्देश दिया।

निरीक्षण के दौरान कार्यपालक पदाधिकारी ने उपायुक्त महोदय को नवनिर्मित भवन में बनाए गए सीवेज ट्रीटमेंट सेंटर के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पूरे भवन में इस्तेमाल किए गए जल को वापस इस्तेमाल करने लायक बनाए जाने हेतु सीवेज ट्रीटमेंट सेंटर नगर परिषद के नए कार्यालय में बनाया गया है। जिसके माध्यम से प्रतिदिन 25 किलो लीटर गंदे पानी को पुनः इस्तेमाल करने योग्य बनाया जा सकता है।
निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने नगर परिषद अध्यक्ष श्री युगेश बेदिया, उपाध्यक्ष, नगर परिषद श्री मनोज महतो एवं कार्यपालक पदाधिकारी श्री सुरेश यादव के साथ बैठक कर नए भवन के संचालन के दौरान साफ सफाई एवं अन्य सुविधाएं निरंतर बनाए रखने के संबंध में कई महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए।

सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुए निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने नए भवन में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों एवं अग्निशमन सुविधाओं की भी जानकारी ली।