Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

#Ramgarh नगर परिषद कार्यालय भवन का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

नवनिर्मित भवन में बनाये गए मीटिंग हॉल, पदाधिकारी चेंबर, वार्ड सदस्यों के बैठने हेतु विभिन्न कमरों आदि का जायजा लिया गया

रामगढ़: उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने छतरमांडू स्थित नवनिर्मित नगर परिषद कार्यालय भवन का निरीक्षण किया है। मौके पर सबसे पूर्व कार्यपालक पदाधिकारी श्री सुरेश यादव ने उपायुक्त महोदय का स्वागत किया।

उपायुक्त द्वारा नवनिर्मित भवन में बनाये गए मीटिंग हॉल, पदाधिकारी चेंबर, वार्ड सदस्यों के बैठने हेतु विभिन्न कमरों आदि का जायजा लिया गया। इस दौरान उन्होंने कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद को जल्द से जल्द सभी सामग्रियां नए भवन में शिफ्ट कर विधिवत रूप से कार्यालय कार्य शुरू करने का निर्देश दिया।

निरीक्षण के दौरान कार्यपालक पदाधिकारी ने उपायुक्त महोदय को नवनिर्मित भवन में बनाए गए सीवेज ट्रीटमेंट सेंटर के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पूरे भवन में इस्तेमाल किए गए जल को वापस इस्तेमाल करने लायक बनाए जाने हेतु सीवेज ट्रीटमेंट सेंटर नगर परिषद के नए कार्यालय में बनाया गया है। जिसके माध्यम से प्रतिदिन 25 किलो लीटर गंदे पानी को पुनः इस्तेमाल करने योग्य बनाया जा सकता है।
निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने नगर परिषद अध्यक्ष श्री युगेश बेदिया, उपाध्यक्ष, नगर परिषद श्री मनोज महतो एवं कार्यपालक पदाधिकारी श्री सुरेश यादव के साथ बैठक कर नए भवन के संचालन के दौरान साफ सफाई एवं अन्य सुविधाएं निरंतर बनाए रखने के संबंध में कई महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए।

सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुए निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने नए भवन में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों एवं अग्निशमन सुविधाओं की भी जानकारी ली।