Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

पूर्व सांसद यदुनाथ पांडे राम मंदिर निर्माण के लिए दान राशि एकत्रित करने पहुचे #रामगढ़

हिंदुस्तान के तमाम हिंदुओं को राम मंदिर निर्माण में सहयोग राशि देनी चाहिए : पूर्व सांसद

रामगढ़ : राम मंदिर निर्माण को लेकर देश में कितनी उत्सुकता है इसे आप देख सकते है कि श्री राम जी की भव्य मंदिर के निर्माण के लिए पूरे देश मे जन संपर्क और धन संग्रह व योगदान अभियान चलाया जा रहा है। उसी के तहत हजारीबाग के पूर्व सांसद श्री यदुनाथ पांडे ने आज रामगढ़ शहर में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए दान राशि एकत्रित करने का कार्य किया। इस विशेष प्रयोजन के तहत कई राम भक्तों ने मंदिर के निर्माण के लिए अपनी स्वेच्छा अनुसार राशि दान दी।

राशि एकत्रित करने के दौरान श्री यदुनाथ पांडे रामगढ़ के प्रतिष्ठित समाजसेवी नंदकिशोर साहू के घर पहुंचे जहां श्री पांडे सहित उनके समर्थक राम भक्तों का बुके देकर नंदकिशोर प्रसाद के द्वारा भव्य स्वागत किया गया ।

मीडिया से बात करते हुए श्री पांडे ने लोगों से रामलला की मंदिर के भवन निर्माण में अपनी स्वेच्छा अनुसार सहयोग राशि देने की अपील की, वहीं उन्होंने कहां कि हिंदुस्तान के तमाम हिंदुओं को हर हाल में राम मंदिर निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते हुए सहयोग करने की जरूरत है। वही समाजसेवी नंदकिशोर साहू ने लोगों से अपील किया कि आप सभी राम मंदिर के भव्य निर्माण में हाथ बटाए और स्वेच्छा अनुसार राशि दे ।