Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

दी होप हॉस्पिटल रांची रोड रामगढ़ में मारवाड़ी महिला समिति के द्वारा मेगा हेल्थ चेक- अप कैंप का आयोजन किया ।

दी होप हॉस्पिटल रांची रोड रामगढ़ में मारवाड़ी महिला समिति के द्वारा मेगा हेल्थ चेक- अप कैंप का आयोजन किया ।आज इस निःशुक कैंप लगने से रामगढ़ जिले के सुदूरवर्ती इलाकों से आये हुए मरीजो ने हॉस्पिटल की सराहना की। आज दंत रोग विशेषज्ञ हड्डी रोग विशेषज्ञ और शिशु रोग विशेषज्ञ का लाभ लोगों को मिला ।

काफी तादाद में मरीज आये हुए थे।लाभुकों ने हॉस्पिटल की काफी सराहना की, चेकअप के साथ साथ निशुल्क दवा वितरण किया गया। डॉक्टरों की टीम में डॉक्टर कीर्ति लक्ष्मी झा ,दंत रोग विशेषज्ञ डॉक्टर एस शेखर ,हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर गौरव कुमार शर्मा ,शिशु रोग विशेषज्ञ उपस्थित थे। कार्यक्रम में मारवाड़ी महिला समिति के अध्यक्ष श्रीमती अरुणा जैन समेत दर्जनों सदस्य उपस्थित रहे ।

कार्यक्रम का संचालन हॉस्पिटल की डॉक्टर अपूर्वा शर्मा द्वारा किया गया। हॉस्पिटल के डायरेक्टर श्री दीपक जैन तथा शरद जैन खुद उपस्थित हुए ।इस चेकअप कैंप में 200 लोगों को निशुल्क जांच का लाभ उठाया।