Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर जलाए CM और PM के पुतले

दमोह: एक तो कोरोना संकट में लोगों की आर्थिक स्थिति वैसे ही डगमगाई हुई है ऊपर से सरकार दिन-प्रतिदिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि कर रही है। ऐसे में लोगों की गुस्सा सरकार और केंद्र सरकार पर निकल रहा है। इसी कड़ी में दमोह में जिला युवा कांग्रेस द्वारा देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान का बीच चौराहे पर पुलिस की मौजूदगी में पुतला जलाया। हालांकि पुलिस ने युवा कांग्रेस को पुतला जलाने से रोकने की भरपूर कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सकी।

दरसअल प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया से मिले दिशानिर्देश पर प्रदेश भर में कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का पुतला जलाकर मौजूदा सरकार की नीतियों का खुलकर विरोध किया। जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मंजीत यादव, विधानसभा अध्यक्ष अफजल खान, प्रदेश सचिव रफीक खान, जीशान पठान, सहित अनेक युवा कांग्रेसियों ने अंबेडकर चौक पर पुलिस की घेराबंदी के बावजूद पीएम, सीएम का पुतला फूंका और शंखनाद करते हुए कहा कि कोविड 19 में आम जनता टूटकर रह गई है।

वही भाजपा धर्म के नाम पर राजनीति करके अन्य मुद्दों से भटकाकर रोजाना डीजल-पैट्रोल, रसोई गैस खाद्य तेलों  के अलावा अन्य वस्तुओं की कीमतें बढ़ाकर लोगों का जीना दूभर कर दिया। जिसके विरोध में जिला युवा कांग्रेस के तत्वाधान में मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया गया।

ख़ास बात तो ये रही कि पुलिस की मौजूदगी में स्थानीय अम्बेडकर चौक पर पुतले फूंके गये । जहां प्रशासन के द्वारा जारी पानी की तेज बौछारें भी पुतलों को जलने से रोक नहीं पाई।