Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

खिलाड़ियों को आगे बढ़ाना आजसू की प्राथमिकता :सुनीता चौधरी

सिरु बुध बाजार आर एन सी ग्राउंड में गुरुवार को स्व. रिझुनाथ चौधरी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के समाजसेवी सुनीता चौधरी व विशिष्ठ अतिथि जिप अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। मौके पर मुख्य अतिथि ने कहा कि खिलाड़ियों को आगे बढ़ाना आजसू की पहली प्राथमिकता है।

उन्होंने आगे कहा कि जल्द ही आर एन सी ग्राउंड में भव्य स्टेडियम का निर्माण कराया जाएगा। विशिष्ठ अतिथि ने सभी खिलाड़ियों को बेहतर खेल का प्रदर्शन करने की बात कही। साथ ही हर तरह का सहयोग करने का विश्वास दिलाया। उदघाटन मुकाबला आजसू इलेवन जमीरा बनाम बजरंग क्लब होन्हे के बीच खेला गया।

जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए होन्हे की टीम निर्धारित 12 ओवर में 7 विकेट खोकर 95 रन बनाए। वहीं जवाबी पारी खेलते हुए जमीरा की टीम 12 ओवर में महज 81 रन बनाकर ऑलआउट हो गयी। जिससे होन्हे की टीम ने 14 रन से यह मैच जीत लिया। विजेता टीम के मोहित कुमार को मैन ऑफ मैच का पुरस्कार दिया गया। निर्णायक की भूमिका दिलीप कु. महतो व पंकज सिंह व मैच रेफरी संजीव कुमार ने सही तरीके से खेल को निभाया।

मौके पर बृद्धिजीवी मंच के अध्यक्ष गंगाधर महतो, राजनदंन महतो,जिला संघठन राजकिशोर महतो,ब्रजनदन महतो दुलमी प्रमुख रिझु महतो, प्रखंड अध्यक्ष बलराम महतो, आजसू नेता बलराम महतो,राहुल महतो निरंजन महतो आजसू महिला प्रखंड अध्यक्ष लीलावती देवी, सचिव वीणा देवी देवंती देवी कमिटी संजोजक अनिल इगनेश,अध्यक्ष दिलीप कु. महतो, आजसू नेता मिथलेश महतो ,संजोजक पंकज कुमार, कोषाध्यक्ष दीपेन टाइगर,आदि कई गण्यमान्य लोग उपस्थित थे।