Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय के पड़ोसी बनेंगे सिंधिया, CM शिवराज ने की एक और मांग पूरी

भोपाल: राज्यसभा सांसद व भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, उमा भारती व सीएम शिवराज सिंह चौहान के पड़ोसी बनने जा रहे हैं। जल्द ही सिंधिया श्यामला हिल्स बी-2 में शिफ्ट हो रहे हैं। अब उनका भी भोपाल में आशियाना होगा। जी हां सिंधिया को सरकारी बंगला एलॉट हो चुका है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनकी मांग पूरी करते हुए उन्हें श्यामला हिल्स पर बी-5 एलॉट कर दिया गया है। सिंधिया ने कमलनाथ सरकार में भी सरकारी आवास की मांग की थी लेकिन उनकी इच्छा पूरी नहीं की गई थी।

कांग्रेस छोड़ भाजपा में आने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया की मांगे पूरी की जा रही है। ग्वालियर व्यापार मेले में टैक्स में छूट की मांग पूरी होने के बाद अब सिंधिया को श्यामला हिल्स में बंगला एलॉट किया गया है। भोपाल में जहां सिंधिया को सरकारी बंगला मिला है वहां सीएम शिवराज सिंह चौहान, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और पूर्व सीएम उमा भारती का भी सरकारी बंगला है। बताया जा रहा है कि सिंधिया को जो बंगला एलॉट किया गया है वहां पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल रहते थे।

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस में रहते हुए भी 2018 विधानसभा चुनाव के बाद कमलनाथ से भोपाल में सरकारी आवास की मांग थी। लेकिन 2019 में वह लोकसभा चुनाव हार गए और कांग्रेस सरकार ने उनकी मांग पूरी नहीं हो पाई थी।