Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

कर्ज से मुक्ति पाने, बीमा की रकम हथियाने किसान ने रची खुद की हत्या की साजिश

कटनी। रीठी थाना के मझगवां निवासी एक किसान ने 50 हजार के कर्ज से मुक्ति पाने और डेढ़ लाख रुपये का बीमा हथियाने के लिए अपनी हत्या की साजिश रच डाली। 35 वर्षीय रामफल पुत्र शिवलाल पटेल सोमवार को खेत में काम करने गया और घर नहीं लौटा। मंगलवार को उसके कमरे में पलंग के आसपास खून मिला। बुधवार को पुलिस ने लापता किसान को मैहर (सतना) से खोज निकाला। रीठी टीआइ रोहित यादव ने बताया कि किसान रामफल पटेल कर्ज से परेशान था। इसलिए अपनी हत्या का षड़यंत्र रचा और खेत में बने कमरे में मुर्गे का खून फैलाकर सतना चला गया।

रामफल ने पुलिस को बताया खाद और लोहे की सरिया खरीदने के कारण उस पर दो- तीन व्यापारियों का करीब 50 हजार का कर्ज था। उसने करीब पौने दो साल पहले श्रीराम फाइनेंस कंपनी से डेढ़ लाख का बीमा कराया था। कर्ज से बचने और बीमा पाने के लिए उसने अपनी हत्या की साजिश रची और कमरे में मुर्गे का खून फैलाकर चला गया।

 टीआइ रोहित यादव ने बताया कि रामफल के गायब होने के बाद हत्या का संदेह जताया जा रहा था। फिर भी लाश नहीं मिलने के कारण हत्या की पुष्टि नहीं हो पाई। शक होने पर पुलिस ने साइबर सेल से मदद ली। पता चला रामफल सतना गया है। पुलिस टीम ने मैहर स्थित अरकंडी आश्रम से उसे पक़़ड लिया।