Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

कर्ज से मुक्ति पाने, बीमा की रकम हथियाने किसान ने रची खुद की हत्या की साजिश

कटनी। रीठी थाना के मझगवां निवासी एक किसान ने 50 हजार के कर्ज से मुक्ति पाने और डेढ़ लाख रुपये का बीमा हथियाने के लिए अपनी हत्या की साजिश रच डाली। 35 वर्षीय रामफल पुत्र शिवलाल पटेल सोमवार को खेत में काम करने गया और घर नहीं लौटा। मंगलवार को उसके कमरे में पलंग के आसपास खून मिला। बुधवार को पुलिस ने लापता किसान को मैहर (सतना) से खोज निकाला। रीठी टीआइ रोहित यादव ने बताया कि किसान रामफल पटेल कर्ज से परेशान था। इसलिए अपनी हत्या का षड़यंत्र रचा और खेत में बने कमरे में मुर्गे का खून फैलाकर सतना चला गया।

रामफल ने पुलिस को बताया खाद और लोहे की सरिया खरीदने के कारण उस पर दो- तीन व्यापारियों का करीब 50 हजार का कर्ज था। उसने करीब पौने दो साल पहले श्रीराम फाइनेंस कंपनी से डेढ़ लाख का बीमा कराया था। कर्ज से बचने और बीमा पाने के लिए उसने अपनी हत्या की साजिश रची और कमरे में मुर्गे का खून फैलाकर चला गया।

 टीआइ रोहित यादव ने बताया कि रामफल के गायब होने के बाद हत्या का संदेह जताया जा रहा था। फिर भी लाश नहीं मिलने के कारण हत्या की पुष्टि नहीं हो पाई। शक होने पर पुलिस ने साइबर सेल से मदद ली। पता चला रामफल सतना गया है। पुलिस टीम ने मैहर स्थित अरकंडी आश्रम से उसे पक़़ड लिया।