Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करीब 5 सौ लीटर कच्ची शराब सहित 2 हजार लीटर महुआ, गुड़ लहान बरामद

आगर: आगर मालवा के अहिरबर्डिया में प्रशासन की टीम ने 5 सौ लीटर कच्ची शराब जब्त की है, वहीं करीब 2 हजार लीटर महुआ और गुड़ लहान शराब भी बरामद की गई है। यह कार्रवाई आगर मालवा जिला कलेक्टर अवधेश शर्मा के निर्देशन और SP राकेश कुमार सगर के मार्गदर्शन में की गई है।

बता दें कि शराब की सूचना के आधार पर सोमवार को पुलिस, आबकारी एवं राजस्व विभाग के अमले द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुये ग्राम अहीर बर्डिया में जगदीश सिंह यादव को गिरफ्तार किया गया है। वहीं नजदीक खेत से अवैध कच्ची शराब की भट्टी चालू हालत में मिली। जहां से कच्ची 500 लीटर एवं करीब 2 हजार लीटर महुआ एवं गुड लहान शराब बरामद की गई। जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए अनुमानित आकी गई।  साथ ही आबकारी उप निरीक्षक सुरेश सिंह रघुवंशी द्वारा आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। कार्यवाही के दौरान एसडीएम श्री राजेंद्र सिंह रघुवंशी, एसडीओपी ज्योति उमठ, टी आई आगर श्री पाटिल ,जिला आबकारी अधिकारी बीएल दागी, तहसीलदार  सहित पुलिस एवं आबकारी अमला उपस्थित रहा।