Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करीब 5 सौ लीटर कच्ची शराब सहित 2 हजार लीटर महुआ, गुड़ लहान बरामद

आगर: आगर मालवा के अहिरबर्डिया में प्रशासन की टीम ने 5 सौ लीटर कच्ची शराब जब्त की है, वहीं करीब 2 हजार लीटर महुआ और गुड़ लहान शराब भी बरामद की गई है। यह कार्रवाई आगर मालवा जिला कलेक्टर अवधेश शर्मा के निर्देशन और SP राकेश कुमार सगर के मार्गदर्शन में की गई है।

बता दें कि शराब की सूचना के आधार पर सोमवार को पुलिस, आबकारी एवं राजस्व विभाग के अमले द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुये ग्राम अहीर बर्डिया में जगदीश सिंह यादव को गिरफ्तार किया गया है। वहीं नजदीक खेत से अवैध कच्ची शराब की भट्टी चालू हालत में मिली। जहां से कच्ची 500 लीटर एवं करीब 2 हजार लीटर महुआ एवं गुड लहान शराब बरामद की गई। जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए अनुमानित आकी गई।  साथ ही आबकारी उप निरीक्षक सुरेश सिंह रघुवंशी द्वारा आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। कार्यवाही के दौरान एसडीएम श्री राजेंद्र सिंह रघुवंशी, एसडीओपी ज्योति उमठ, टी आई आगर श्री पाटिल ,जिला आबकारी अधिकारी बीएल दागी, तहसीलदार  सहित पुलिस एवं आबकारी अमला उपस्थित रहा।