Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करीब 5 सौ लीटर कच्ची शराब सहित 2 हजार लीटर महुआ, गुड़ लहान बरामद

आगर: आगर मालवा के अहिरबर्डिया में प्रशासन की टीम ने 5 सौ लीटर कच्ची शराब जब्त की है, वहीं करीब 2 हजार लीटर महुआ और गुड़ लहान शराब भी बरामद की गई है। यह कार्रवाई आगर मालवा जिला कलेक्टर अवधेश शर्मा के निर्देशन और SP राकेश कुमार सगर के मार्गदर्शन में की गई है।

बता दें कि शराब की सूचना के आधार पर सोमवार को पुलिस, आबकारी एवं राजस्व विभाग के अमले द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुये ग्राम अहीर बर्डिया में जगदीश सिंह यादव को गिरफ्तार किया गया है। वहीं नजदीक खेत से अवैध कच्ची शराब की भट्टी चालू हालत में मिली। जहां से कच्ची 500 लीटर एवं करीब 2 हजार लीटर महुआ एवं गुड लहान शराब बरामद की गई। जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए अनुमानित आकी गई।  साथ ही आबकारी उप निरीक्षक सुरेश सिंह रघुवंशी द्वारा आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। कार्यवाही के दौरान एसडीएम श्री राजेंद्र सिंह रघुवंशी, एसडीओपी ज्योति उमठ, टी आई आगर श्री पाटिल ,जिला आबकारी अधिकारी बीएल दागी, तहसीलदार  सहित पुलिस एवं आबकारी अमला उपस्थित रहा।