Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करीब 5 सौ लीटर कच्ची शराब सहित 2 हजार लीटर महुआ, गुड़ लहान बरामद

आगर: आगर मालवा के अहिरबर्डिया में प्रशासन की टीम ने 5 सौ लीटर कच्ची शराब जब्त की है, वहीं करीब 2 हजार लीटर महुआ और गुड़ लहान शराब भी बरामद की गई है। यह कार्रवाई आगर मालवा जिला कलेक्टर अवधेश शर्मा के निर्देशन और SP राकेश कुमार सगर के मार्गदर्शन में की गई है।

बता दें कि शराब की सूचना के आधार पर सोमवार को पुलिस, आबकारी एवं राजस्व विभाग के अमले द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुये ग्राम अहीर बर्डिया में जगदीश सिंह यादव को गिरफ्तार किया गया है। वहीं नजदीक खेत से अवैध कच्ची शराब की भट्टी चालू हालत में मिली। जहां से कच्ची 500 लीटर एवं करीब 2 हजार लीटर महुआ एवं गुड लहान शराब बरामद की गई। जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए अनुमानित आकी गई।  साथ ही आबकारी उप निरीक्षक सुरेश सिंह रघुवंशी द्वारा आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। कार्यवाही के दौरान एसडीएम श्री राजेंद्र सिंह रघुवंशी, एसडीओपी ज्योति उमठ, टी आई आगर श्री पाटिल ,जिला आबकारी अधिकारी बीएल दागी, तहसीलदार  सहित पुलिस एवं आबकारी अमला उपस्थित रहा।