Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

पी भी यू एन एल द्वारा ई रिक्शा का वितरण किया गया।

पतरातू:एन टी पी सी (पी भी यू एन एल)के मुख्य द्वार के पास पी भी यू एन एल के द्वार गरीब विकलांग अश्हाय लोगो के बीच सामुदायिक विकास योनान्तर्गत चयनित लाभुकों को ई रिक्सा का वितरण किया।

ई रिक्शा वितरण समोरह का उद्घाटन दीप प्रज्वलित जेएम गौतम देव सुदर्शन चक्रवती सांसद जयंत सिन्हा विधायकअम्बा प्रसाद जिला पार्षद अर्चना देवी,डॉली देवी के द्वारा किया गया ई रिक्शा वितरण लगभग बीस लोगो के बीच किया गया सबसे पहले चाभी अम्बा प्रसाद और सांसद जयंत सिन्हा ने संकुल के अशोक करमाली पतरातू के देवानंद सिंह,ललन राम को दिया उसके बाद बारी बारी से सभी लाभुकों को चाभी दिया गया अम्बा प्रसाद ने संबोधित करते हुए एन टी पी सी से बेरो़गार युवको के उपर ध्यान देने और रोजगार देने की अपील की ।

सांसद जयंत सिन्हा ने डैम के गंदगी को देख बहुत ही दुख जताया और लोगो से डैम में गंदगी ना फैलाना की अपील की तथा पी भी यू एन एल से सबसे पहले स्थानीय लोगों को प्राथमिकता देने की बात कही है और स्थानीय लोगों को सभी को रोजगार से जोड़ने का उपाय निकालने को कही तथा 25 गांव के लोगों का जमीन गया है

इस प्लांट निर्माण में 25 गांव के लोगों विस्थापित मानने की बात कही तथा आगे संबोंधन में बताया की आज तो लोगो को ई रिक्शा मिला रहा है कल के दिनों में लोगो को ई बस भी भी पी भी यू एन एल द्वारा मिलने की बात कही है समारोह में मुख्य अतिथि माननीय सांसद जयंत सिन्हा विशिष्ठ अतिथि विधायक अम्बा प्रसाद,जिला पार्षद,अर्चना देवी,डॉली देवी प्रखंड के सभी मुखिया के साथ पी भी यू एन एल के सभी अधीकारी के साथ काफी ग्रामीण उपस्थित थे।