Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

पी भी यू एन एल द्वारा ई रिक्शा का वितरण किया गया।

पतरातू:एन टी पी सी (पी भी यू एन एल)के मुख्य द्वार के पास पी भी यू एन एल के द्वार गरीब विकलांग अश्हाय लोगो के बीच सामुदायिक विकास योनान्तर्गत चयनित लाभुकों को ई रिक्सा का वितरण किया।

ई रिक्शा वितरण समोरह का उद्घाटन दीप प्रज्वलित जेएम गौतम देव सुदर्शन चक्रवती सांसद जयंत सिन्हा विधायकअम्बा प्रसाद जिला पार्षद अर्चना देवी,डॉली देवी के द्वारा किया गया ई रिक्शा वितरण लगभग बीस लोगो के बीच किया गया सबसे पहले चाभी अम्बा प्रसाद और सांसद जयंत सिन्हा ने संकुल के अशोक करमाली पतरातू के देवानंद सिंह,ललन राम को दिया उसके बाद बारी बारी से सभी लाभुकों को चाभी दिया गया अम्बा प्रसाद ने संबोधित करते हुए एन टी पी सी से बेरो़गार युवको के उपर ध्यान देने और रोजगार देने की अपील की ।

सांसद जयंत सिन्हा ने डैम के गंदगी को देख बहुत ही दुख जताया और लोगो से डैम में गंदगी ना फैलाना की अपील की तथा पी भी यू एन एल से सबसे पहले स्थानीय लोगों को प्राथमिकता देने की बात कही है और स्थानीय लोगों को सभी को रोजगार से जोड़ने का उपाय निकालने को कही तथा 25 गांव के लोगों का जमीन गया है

इस प्लांट निर्माण में 25 गांव के लोगों विस्थापित मानने की बात कही तथा आगे संबोंधन में बताया की आज तो लोगो को ई रिक्शा मिला रहा है कल के दिनों में लोगो को ई बस भी भी पी भी यू एन एल द्वारा मिलने की बात कही है समारोह में मुख्य अतिथि माननीय सांसद जयंत सिन्हा विशिष्ठ अतिथि विधायक अम्बा प्रसाद,जिला पार्षद,अर्चना देवी,डॉली देवी प्रखंड के सभी मुखिया के साथ पी भी यू एन एल के सभी अधीकारी के साथ काफी ग्रामीण उपस्थित थे।